Take a fresh look at your lifestyle.

'गुम है किसी के प्यार में' की पाखी हैं प्रेग्नेंट? एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी, कर दी सबकी बोलती बंद

0


Aishwarya Sharma, Ghum haiin kisikey pyaar mein- India TV Hindi

Image Source : INSTAGRAM
ऐश्वर्या शर्मा।

GHKPM: पत्रलेखा, विराट और सवि के लव ट्राएंगल से शुरु हुआ टीवी शो ‘गुम है किसी के प्यार में’ का पहला सीनज खत्म होकर दूसरा सीजन शुरू हो गया है। इस शो के पहले सीजन ने खूब प्यार पाया यह टीआरपी लिस्ट में लगातार टॉप 3 में ही शुमार रहा। वहीं अब 20 साल के लंबे लीप के बाद नई कास्ट के साथ शो के दूसरे सीजन की शुरुआत हुई है। इसके बाद भी पुरानी कास्ट का फैंस को प्यार मिल रहा है और ये आए दिन चर्चा में बने रहते हैं। शो में वैंप का किरदार निभाने वाली ऐश्वर्या शर्मा शो छोड़ने के बाद से सबसे ज्यादा सुर्खियों में हैं। हाल में ही एक्ट्रेस ने अपनी एक इंस्टाग्राम स्टोरी से सभी की बोलती बंद कर दी है। 

इस वजह से अफवाह को मिली थी हवा

‘गुम है किसी के प्यार में’ की पाखी यानी ऐश्वर्या ने जैसे ही शो को अलविदा कहा उसके बाद से ही कई दावे किए जाने लगे। लोगों ने कहा कि एक्ट्रेस फैमिली प्लानिंग की वजह से शो छोड़ दी हैं। इतना ही नहीं हाल में ये भी कहा गया कि ऐश्वर्या और नील फैमिली प्लानिंग कर रहे हैं। इस पर नील ने एक इंटरव्यू में सफाई भी दी थी और कहा था कि हर कोई बच्चा चाहता है और उसी तरह वो भी चाहते हैं, लेकिन अभी दोनों अपने करियर पर फोकस कर रहे हैं। अब पति नील भट्ट के बाद एक्ट्रेस ने अफवाह फैलाने वाले लोगों को और मीडिया हाउस को करारा जवाब दिया है। 

एक्ट्रेस ने लगाई फटकार
ऐश्वर्या शर्मा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्टोरी शेयर की है, जिसमें उन्होंने उन मीडिया हाउस को जमकर खरीखोटी सुनाई है, जो एक्ट्रेस की फेक प्रेग्नेंसी का दावा कर रहे थे। ऐश्वर्या ने एक न्यूज आर्टिकल का स्क्रीनशॉर्ट पोस्ट किया, जिसमें ऐश्वर्या शर्मा और उनके पति नील भट्ट की तस्वीर लगी हुई है। इस तस्वीर पर लिखा है कि नील और ऐश्वर्या बेबी प्लानिंग की तैयारी कर रहे हैं। ऐश्वर्या ने इसके जवाब में लिखा, ‘सिर्फ तुम मीडिया वाले तय करोगे कि हम बेबी प्लान करें या नहीं। एक और फेक न्यूज। सभी को बधाई।’  सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या की स्टोरी तेजी से वायरल हो रही है। 

Aishwarya Sharma, Ghum haiin kisikey pyaar mein

Image Source : INSTAGRAM

ऐश्वर्या शर्मा ने तोड़ी चुप्पी, बताया सच।

इस शो में आ रहीं नजर
आपको बता दें कि ऐश्वर्या शर्मा हाल ही में रोहित शेट्टी के स्टंट रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 13’ का शूट करके वापस आई हैं। वह शो का अंत तक हिस्सा रही हैं। शो कलर्स टीवी पर दिखाया जा रहा है। हालांकि अब तक यह हिंट सामने नहीं आ सका है कि इस बार शो के फाइनल तक कौन से दो कंटेस्टेंट पहुंचे। वहीं एश्वर्या  हाल में ‘गुम है किसी के प्यार में’ में आए लीप पर भी टिप्पणी करने की वजह से चर्चा में आ गई थीं। एक्ट्रेस ने शो का मजाक उड़ाते हुए कहा था कि शो का ट्रैक पहले जैसा ही है और इसमें कोई बदलाव देखने को नहीं मिल रहा है।

ये भी पढ़ें: दिशा पाटनी से कम नहीं हैं उनकी फौजी बहन, खूबसूरती में करती हैं एक्ट्रेस को फेल

अनुपमा की जिंदगी उजाड़ने के लिए काफी हैं ये 7 महा ट्विस्ट, अंदर से बाहर तक हिलाकर रख देंगे शाह परिवार की दुनिया!




Leave A Reply

Your email address will not be published.