Take a fresh look at your lifestyle.

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin के ईशान की पत्नी ने किया अपने प्यार का इजहार, देखे वायरल वीडियो

0


Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin ishaan aka shakti arora viral video with real life wife neha saxena- India TV Hindi

Image Source : INSTAGRAM
Shakti Arora-Neha Saxena

GHKKPM: ‘गुम हैं किसी के प्यार में’ शक्ति अरोड़ा, ईशान का किरदार निभा रहे हैं। इन दिनों ईशान और सवी सोशल मीडिया पर छाए हुए है। सीरियल ‘गुम हैं किसी के प्यार में’ सई-विराट की जोड़ी को जितना प्यार मिला है। उतना ही लीप आने के बाद सवी और ईशान को भी मिल रहा है। वहीं सोशल मीडिया पर दोनों का #Ishvi भी काफी ट्रैंड करता है। ईशान और सवी के फैंस दोनों को एक साथ देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। सीरियल में शक्ति अरोड़ा, ईशान का और भाविका शर्मा, सवी का किरदार निभा रहे हैं। 

ईशान की पत्नी ने किया प्यार का इजहार

शक्ति अरोड़ा ने अपनी रियल लाइफ वाइफ नेहा सक्सेना के साथ एक फनी वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। लोगों को दोनों का ये वीडियो बहुत पंसद आ रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद आप आपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। इस वीडियो में दोनों इंस्टाग्राम पर ट्रेंड फॉलो करते दिखाई रहे हैं। इंस्टाग्राम पर ट्रेंडिंग ऑडियो ‘दिल तुम्हारे पास है’ पर रील बनाई है।

लिखा फनी कैप्शन
शक्ति अरोड़ा ने रील शेयर करते हुए। इस वीडियो के कैप्शन में लिखा, सबकुछ तुम्हारे पास है… पर्स तो दे दो… #couplecomedy #comedy #comedy reels, इस वीडियो में आपको दोनों की प्यारी सी बॉन्ड देखने को मिलेगी। शक्ति अरोड़ा-नेहा सक्सेना टीवी इंडस्ट्री परफेक्ट कपल में से एक हैं। 

शक्ति अरोड़ा-नेहा सक्सेना की प्रोफेशनल लाइफ
शक्ति को स्टार प्लस के हिट शो ‘तेरे लिए’ में नेहा सक्सेना के साथ पेयर किया गया था। शक्ति अरोड़ा इन दिनों सीरियल ‘गुम हैं किसी के प्यार में’ ईशान का किरदार निभा रहे हैं। शक्ति अरोड़ा ने 6 अप्रैल, 2018 को नेहा सक्सेना के साथ शादी की। 

ये भी पढ़ें –

ब्रेकअप की खबरों के बीच एक साथ नजर आए Malaika-Arjun, कपल को देख फैंस बोले सच्चा प्यार

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अक्षरा ने अभिमन्यु से किया वादा, जल भुन जाएगी मुस्कान

Khatron Ke Khiladi 13 में रोहित शेट्टी ने रश्मीत कौर को दिया अनोखा टास्क, देख लोटपोट हुए कंटेस्टेंट्स

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन




Leave A Reply

Your email address will not be published.