Take a fresh look at your lifestyle.

Gadar 2 Vs OMG 2 Box Office Collection: अक्षय कुमार की फिल्म पर चला सनी का 'हथौड़ा'! पहले दिन की कमाई ने बढ़ाई धड़कन

0


Gadar 2 Vs OMG 2 Box Office Collection Day 1- India TV Hindi

Image Source : INSTAGRAM
Gadar 2 Vs OMG 2 Box Office Collection Day 1

सनी देओल की ‘गदर 2’ और अक्षय कुमार की ‘ओएमजी 2’ का फैंस को बेसब्री से इंतजार था। दोनों ही फिल्में आज रिलीज हो गई हैं। फिल्म रिलीज से पहले ही लोगों ने अपनी टिकेट बुक कर ली थीं। भारी संख्या में लोग फिल्म देखने पहुंच रहे हैं। तारा सिंह और सकीना की आगे की कहानी ‘गदर 2’ में दिखाई जा रही है। वहीं OMG 2 में पूरी तरह से एक नई कहानी दिखाई गई है। फिल्म रिलीज के बाद से ही फिल्म देखने के लिए लोगों की भीड़ लगी हुई है। सिनेमाघर हाउसफुल जा रहे हैं। दोनों ही फिल्में कमाल की होने की वजह से लोग बड़ी मुश्किल से तय कर पा रहे हैं किस फिल्म को देखें, लेकिन इस सब के बावजूद भी ‘गदर 2’, ‘ओएमजी 2’ पर भारी पड़ रही है। 

‘गदर 2’ के आगे नहीं चला ‘ओएमजी 2’ का जादू

दोनों ही फिल्में शानदार हैं, लेकिन ‘गदर 2’ से लोगों के इमोशन्स जुड़े हैं और 22 साल बाद आ रही इस फिल्म को देखने के लिए फैंस भी बेसब्र थे। इसका असर सीधा कमाई पर देखने को मिल रहा है। पहले से हुई बुकिंग ने ‘गदर 2’ को खूब फायदा पहुंचाया है। इसलिए फिल्म को पहले दिन ही बंपर ओपनिंग मिली है। वहीं ‘ओएमजी 2’ को भी देखने वालों की कमी नहीं है, लेकिन सनी देओल की फिल्म के आगे अक्षय की फिल्म का जादू नहीं चल रहा है। ऐसे में दोनों की कमाई में एक बड़ा फर्क देखने को मिल रहा है। 

‘गदर 2’ ने कमाई के मामले में किया कमाल
‘गदर 2’ के पहले दिन की कमाई पर नजर डाले तो सनी देओल की फिल्म ने 40 करोड़ की बंपर ओपनिंग की है।  ऐसे में ‘गदर 2’ इस साल की दूसरी सबसे बड़ी ओपनिंग वाली फिल्म बन गई है। पहले नंबर पर शाहरुख खान की ‘पठान’ है, जिसने 57 करोड़ का कलेक्शन पहले दिन किया था। इतने बड़े बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के साथ ‘गदर 2 पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस सुपरहिट बन चुकी है। आने वाले दिनों में भी प्री-बुकिंग का बड़ा असर देखने को मिलने वाला है। 

इतनी रही ‘ओएमजी 2’ की कमाई
वहीं अक्षय कुमार की ‘ओएमजी 2’ ने भी धमाकेदार कमाई की है, लेकिन ‘गदर 2’ की तुलना में फिल्म का कलेक्शन काफी कम है। फिल्म ने 9.5 कोरड़ की कमाई पहले दिन दर्ज की है। ये कमाई करण जोहर की ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ से भी कम है, लेकिन उम्मीद की जा रही है कि आने वाले दिनों में फिल्म की कमाई बढ़ेगी। वहीं ये दावे किए जा रहे हैं कि फिल्म अगर ‘गदर 2’ के साथ रिलीज न होती तो इसकी कमाई में बड़ा उछाल देखने को मिलता। 

ये भी पढ़ें : Gadar 2 Review: ‘गदर 2’ देखने से पहले जान लें ये खास बातें, फिल्म देखते ही हो जाएंगे सनी देओल के जबरा फैन!

Independence Day 2023: स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज हो चुकी हैं ये फिल्में, ‘शोले’ और ‘तेरे नाम’ हैं शामिल

Latest Bollywood News




Leave A Reply

Your email address will not be published.