Take a fresh look at your lifestyle.

Fukrey 3 Vs The Vaccine War Vs Chandramukhi 2, दूसरे दिन इस फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर चला जादू

0


Fukrey 3 Vs The Vaccine War Vs Chandramukhi 2 - India TV Hindi

Image Source : INSTAGRAM
Box Office Collection Day 2

‘फुकरे 3’, ‘द वैक्सीन वॉर’ और ‘चंद्रमुखी 2’ तीनों ही एक अलग जॉनर की फिल्म है, जिसमें ‘फुकरे 3’ कॉमेडी, ‘द वैक्सीन वॉर’ कोरोना महामारी की वैक्सीन पर बेस्ड है और ‘चंद्रमुखी 2’ एक हॉरर-ड्रामा फिल्म है। ये तीनों शानदार फिल्में 28 सितंबर को थिएटर में रिलीज हुई हैं। बॉक्स ऑफिस पर तीनों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिली है। बॉक्स ऑफिस पर इन फिल्मों का पहले दिन का कलेक्शन कुछ खास नहीं रहा है। अब ‘फुकरे 3’, ‘द वैक्सीन वॉर’ और ‘चंद्रमुखी 2’ के दूसरे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन का रिजल्ट आ गया है, जिसे हमे ये पता चलने वाला है कि दूसरे दिन किस फिल्म ने अच्छी कमाई की है। 

फुकरे 3 दूसरे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

‘फुकरे’ फ्रेंचाइजी की दो फिल्में हिट रही हैं, जिसके बाद इसका तीसरा पार्ट भी रिलीज हो गया है। ट्रेड वेबसाइट सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक बताया गया है कि ‘फुकरे 3’ ने ओपनिंग डे पर  8.82 करोड़ का कलेक्शन किया था। ‘फुकरे 3’ ने बॉक्स ऑफिस पर दूसरे दिन करीब 7.50 करोड़ का कलेक्शन किया है। इस फिल्म में पुलकित सम्राट, मनजोत सिंह, ऋचा चड्ढा, वरुण शर्मा और पंकज त्रिपाठी लीड रोल में हैं। ‘फुकरे’ को मृगदीप सिंह लांबा ने डायरेक्ट किया है और फरहान अख्तर के प्रोडक्शन हाउस एक्सेल एंटरटेनमेंट के तले बनी है। 

द वैक्सीन वॉर दूसरे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन
फिल्म ‘द वैक्सीन वॉर’ को लोग से कुछ खास रिव्यू या रिस्पॉन्स नहीं मिला रहा है। पहले दिन इस फिल्म ने  1.30 करोड़ की कमाई की है। सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने पहले दिन कुछ खास कमाई नहीं की है। इस फिल्म में नाना पाटेकर लीड रोल में हैं। ये फिल्म कोरोना काल के दौरान हुई जद्दोजहद पर बनाई गई है। इस फिल्म का निर्देशन ‘द कश्मीर फाइल्स’ के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने किया है। दूसरे दिन इस फिल्म की कमाई काफी गिरवट देखने को मिल रही है। दूसरे दिन सिर्फ 60 लाख की कमाई की है। 

चंद्रमुखी 2 दूसरे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन
राघव लॉरेंस और कंगना रनौत की साउथ की हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘चंद्रमुखी 2’ ने पहले दिन 7.5 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है। इस फिल्म में कंगना रनौत ने चंद्रमुखी का रेल प्ले किया है। सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार फिल्म ने दूसरे दिन 4.50 करोड़ का कलेक्शन किया है। फिल्म ने दूसरे कुछ खास कमाई नहीं किया है। वहीं खुद कंगना ने भी सोशल मीडिया पर काफी प्रमोशन किया था। उम्मीद है कि वीकेंड पर ‘फुकरे 3’, ‘द वैक्सीन वॉर’ और ‘चंद्रमुखी 2’ के कारोबार में उछाल देखा जा सकता है। 

ये भी पढ़ें-

शान को यू ही नहीं कहा जाता है ‘रोमांटिक गानों के किंग’, सिंगर के ये गाने करते हैं साबित

Aishwarya Rai Bachchan और आराध्या स्टाइलिश लुक में हुए स्पॉट, एक्ट्रेस की इस बात ने जीता फैंस का दिल

शाहरुख खान की ‘जवान’ के बाद बॉलीवुड में आई एक्शन फिल्मों की बाढ़, बैक टू बैक रिलीज हुए ये धांसू टीजर

 

Latest Bollywood News




Leave A Reply

Your email address will not be published.