Take a fresh look at your lifestyle.

यामी गौतम से लेकर नयनतारा तक, इन अभिनेत्रियों ने फिल्म के हीरो नहीं बल्कि डायरेक्टर से लगाया दिल

0


Yami Gautam, Nayanthara- India TV Hindi

Image Source : DESIGN
डायरेक्टर्स पर फिसला इन एक्ट्रेसेस का दिल

फिल्म के सेट पर एक्टर और एक्ट्रेसेस को एक-दूसरे से प्यार होने की खबर तो आप सबने बेहद सुनी होंगी।हालांकि कई बार फिल्म के हीरो और हीरोइन के बीच नहीं बल्कि डायरेक्टर और हीरोइन के बीच भी लव वाला कनेक्शन सुनने को मिल जाता है। जी हां , बॉलीवुड की दुनिया में कुछ ऐसे फिल्ममेकर्स है जिनका अपनी फिल्म के अभिनेत्रियों पर  दिल आ गया और उन्होंने उनसे शादी करके अपना घर भी बसा लिया। आइए आपको मिलवाते है कुछ ऐसी ही जोड़ियों से।

नयनतारा

इस लिस्ट की शुरूआत करते हैं साउथ एक्ट्रेस नयनतारा से जिन्होंने डायरोक्टर से शादी रचाई है। नयन तारा ने विग्नेश शिवन से शादी रचाई है। दोनों करीब 6 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। इन दोनों की पहली मुलाकात 2015 में फिल्म ‘नानुम राउडी’ के सेट पर हुई थी। इस फिल्म में नयनतारा लीड एक्ट्रेस रोल में थीं और विग्नेश फिल्म को डायरेक्ट कर रहे थे। फिल्म की शूटिंग के दौरान ही दोनों एक दूसरे को दिल दे बैठे थे। इसके बाद दोनों ने काफू टाइम तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद 25 मार्च 2021 को सगाई कर ली। वहीं सगाई के एक साल बाद नयनतारा और विग्नेश ने 9 जून 2022 को तमिनाडु के महाबलीपुरम के एक रिजॉर्ट में शादी की। कपल की शादी की फोटो-वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई

रानी मुखर्जी

बॉलीवुड अभिनेत्री रानी मुखर्जी का नाम भी इस लिस्ट में शुमार है, जिन्होंने फिल्म के डायरेक्टर से दिल लगाया है। रानी मुखर्जी ने साल 2014 में यशराज फिल्म्स के मालिक और यश चोपड़ा के बेटे आदित्य चोपड़ा से शादी कर हर किसी को चौंका दिया था। इस खूबसूरत जोड़े की पहली मुलाकात  फिल्म ‘बंटी और बबली’ के सेट पर हुईं थी  और यही से दोनों का प्यार भी परवान चढ़ा था। इसके कुछ सालों तक दोनों ने एक-दूसरे को डेट किया और फिर साल 2014 में दोनों ने इटली में गुपचुप तरीके से शादी कर ली थी।

यामी गौतम

बाॅलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम से इस लिस्ट की शुरूआत करते हैं। एक्ट्रेस ने ‘उरीः द सर्जिकल स्ट्राइक’ फिल्म में काम किया था, और इसके बाद इसी फिल्म के डायरेक्टर आदित्य धर से उन्होंने साल 2021 में गुपचुप शादी रचा कर सबको चौंका दिया।

रवीना टंडन

90 के दशक की हिट एक्ट्रेसेस में से एक रवीना को फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर अनिल थडानी से प्यार हो गया था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अनिल पहले से शादीशुदा थे और उनकी पहली पत्नी का नाम नताशा सिप्पी है। नताशा से अलग होने के बाद अनिल ने रवीना से शादी कर ली। 

सोनाली बेंद्रे 

90 के दशक की चर्चित एक्ट्रेसेस में से एक सोनाली बेंद्रे भी हैं इस लिस्ट में । सोनाली ने 2002 में फिल्ममेकर गोल्डी बहल को अपना हमसफर चुना था।दोनों की मुलाकात साल 1994 में फिल्म ‘नाराज’ के सेट पर हुई, और सोनाली को देखते ही गोल्डी बहल उन्हें दिल दे बैठे थे और इसके बाद दोनों ने शादी कर ली। 

उदिता गोस्वामी

अभिनेत्री उदिता गोस्वामी का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है। एक्ट्रेस ने ‘जहर’ में काम किया था और फिल्म की शूटिंग के दौरान ही वो फिल्म के डायरेक्टर मोहित सूरी के साथ दिल लगा बैठीं। इसके बाद दोनों ने 2013 में शादी कर ली थी। 

 कल्कि कोचलिन

कल्कि कोचलिन ने डायरेक्टर प्रोड्यूसर अनुराग कश्यप से साल 2011 में शादी रचाई थी। हालांकि बाद में किन्हीं वजहो से दोनों साल 2013 में  तलाक लेकर अलग हो गए।

दीप्ति नवल

एक्ट्रेस दीप्ति नवल ने भी डायरेक्टर से शादी की थी। उन्होंने डायरेक्टर प्रकाश झा से शादी रचाई थी। हालांकि साल 2002 में दोनों का तलाक हो गया था।

 

ये भी पढ़ें: आलिया भट्ट की बेटी राहा का बर्थडे रहा शानदार, देखें पार्टी के मेन्यू में क्या था खास

मालदीव में शावर लेते हुए नेहा कक्कड़ ने दिखाया ग्लैमरस अवतार, सरपट वायरल हुईं Photos

पति की पिटाई ने जीनत को दिया था 40 साल का दर्द, अब जाकर एक्ट्रेस को गंभीर बीमारी से मिला छुटकारा

 

 

Latest Bollywood News




Leave A Reply

Your email address will not be published.