Take a fresh look at your lifestyle.

Friendship Day 2023: बॉलीवुड के इन सेलिब्रिटीज की दोस्ती की लोग देते हैं मिसाल, शेयर करते हैं गजब की बॉन्डिंग

0


Friendship Day 2023: राजा हो या रंक.. सेलिब्रिटी हो या फिर नॉर्मल व्यक्ति, हर किसी को दोस्ती के रिश्ते की जरूरत होती ही है. दरअसल, दोस्ती ही एक ऐसा रिश्ता है, जिसे हम खुद अपने लिए चुनते हैं. दोस्त ही वो होता है, जिसके साथ हम अपनी ऐसी खुशी और गम (Friendship day) भी बांट लेते हैं, जिनके बारे में किसी और से जिक्र तक करना नहीं चाहते हैं.

ऐसे ही दोस्तों की जरूरत सेलेब्स को भी होती है. आज ‘फ्रेंडशिप डे’ के अवसर पर हम आपको बताते हैं बॉलीवुड की उन हस्तियों के बारे में, जिनकी दोस्ती की मिसाल हर जगह दी जाती है. बता दें कि अगस्त महीने के पहले रविवार को फ्रेंडशिप डे मनाया जाता है. इस बार आज यानी 6 अगस्त को ये दिवस मनाया जा रहा है.

करीना कपूर-अमृता अरोड़ा
बॉलीवुड स्टार्स की दोस्ती की बात करें तो करीना कपूर खान और अमृता अरोड़ा की दोस्ती बहुत ही खास मानी जाती है. दोनों काफी पुरानी और बहुत ही गहरी दोस्त हैं. दोनों को अक्सर एक साथ टाइम स्पेंड करते हुए देखा जाता है. इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर करीना और अमृता अपनी कई फोटो भी फैंस के साथ शेयर करती हैं. कुछ समय पहले करीना कपूर ने अपनी जिगरी दोस्त अमृता अरोड़ा के साथ एक तस्वीर शेयर की थी, जिसके कैप्शन में उन्होंने बताया था कि उनकी मुलाकात अमृता अरोड़ा से कैसे हुई थी.

ये भी पढ़ें: Happy Friendship Day 2023 Wishes: फ्रेंडशिप डे पर भेजें अपने दोस्तों को ये स्पेशल संदेश, बनाएं इस दिन को यादगार

शाहरुख खान-काजोल
जाने-माने अभिनेता शाहरुख खान और कजोल की जोड़ी को फिल्मों में काफी पसंद किया जाता है, लेकिन आपको बता दें कि शाहरुख खान और कजोल की जोड़ी केवल फिल्मों में ही हिट नहीं है, बल्कि दोनों की दोस्ती असल जिंदगी में भी बहुत ज्यादा गहरी है. दोनों उस दौर से एक-दूसरे के बेस्ट फ्रेंड हैं जब दोनों ही अपने फिल्मी करियर को बेहतर बनाने की कोशिश में लगे हुए थे. दोनों लम्बे समय से अपनी दोस्ती को निभाते आ रहे हैं और एक-दूसरे के लिए हमेशा मजबूती के साथ खड़े रहते हैं.

ये भी पढ़ें: Friendship Day 2023: दोस्त के लिए परफेक्ट गिफ्ट की है तलाश? यहां से लें आइडियाज, स्पेशल बन जायेगा फ्रेंडशिप डे

दीपिका पादुकोण-शाहरुख खान
शाहरुख खान दोस्ती निभाने में काफी पक्के माने जाते हैं. ऐसी ही गहरी दोस्ती वो एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के साथ भी निभा रहे हैं. बता दें कि दोनों ही काफी गहरे दोस्त हैं और दोनों की बॉन्डिंग भी काफी स्ट्रॉन्ग मानी जाती है. दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान की जोड़ी को फिल्मों में भी काफी पसंद किया जाता है. दोनों ओम शांति ओम, चेन्नई एक्सप्रेस और कुछ महीनों पहले रिलीज हो चुकी फिल्म पठान में एक साथ अपना जलवा बिखेर चुके हैं.

अर्जुन कपूर-रणवीर सिंह
अभिनेता अर्जुन कपूर और रणवीर सिंह की दोस्ती भी बॉलीवुड में काफी स्ट्रॉन्ग मानी जाती है. दोनों की बॉन्डिंग काफी मजबूत है और दोनों एक-दूसरे के साथ अक्सर समय बिताते हैं. बता दें कि दोनों ने फिल्म गुंडे में साथ में अभिनय किया था. तब से दोनों की दोस्ती और भी ज्यादा मजबूत हुई थी. कॉफी विद करण के शो पर अर्जुन कपूर और रणवीर सिंह ने एक-दूसरे को पक्का दोस्त बताया था.

Tags: Bollywood celebrities, Friend, Friendship Day, Lifestyle, Relationship


Leave A Reply

Your email address will not be published.