Take a fresh look at your lifestyle.

एल्विश यादव को मिली जमानत, NDPS एक्ट में हुए थे गिरफ्तार

0


elvish yadav granted bail from noida court in snake venom case- India TV Hindi

Image Source : INSTAGRAM
एल्विश यादव को मिली जमानत

एल्विश यादव को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। खबर ये है कि ग्रेटर नोएडा गौतम बुद्ध नगर जिला न्यायालय द्वारा एल्विश यादव को बेल दे दी गई है। एल्विश यादव को सांप के जहर मामले में जमानत मिल गई है। यूट्यूबर और बिग बॉस ओटीटी 2 विनर एल्विश यादव सांपों के जहर की खरीद-फिरोख्त मामले में गिरफ्तार हुए थे। शुक्रवार को उनकी जमानत पर NDPS की लोअर कोर्ट में सुनवाई हुई। अब गिरफ्तारी के 5 दिन बाद एल्विश यादव बक्सर जेल से बाहर आ गए हैं। इस खबर के बाद एल्विश आर्मी के बीच खुशी की लहर दौड़ पड़ी है। NDPS एक्ट और वन्य जीव संरक्षण के तहत नोएडा पुलिस ने एल्विस यादव को जेल भेज दिया था। 

एल्विश यादव को मिली जमानत

सांप के जहर तस्करी मामले में एल्विश यादव पिछले 5 दिनों से गौतमबुद्ध नगर की बक्सर जेल में बंद थे। 17 मार्च को एल्विश को पांच अन्य लोगों के साथ पुलिस ने गिरफ्तार किया था। इस मामले में पुलिस ने एक बैंकेट हॉल में छापा मारकर 4 सपेरों समेत 5 लोगों को गिरफ्तार किया था और 9 सांप और उनका जहर बरामद किया गया था। एल्विश यादव पर आरोप है की वह रेव पार्टी के लिए सांपों के जहर का इंतजाम करते थे और सांपों का इस्तेमाल अपने वीडियो शूट के लिए भी करते थे।

एल्विश यादव को बेल बॉन्ड पर जमानत

शुक्रवार को उनकी जमानत पर NDPS की लोअर कोर्ट में सुनवाई हुई। कोर्ट से एल्विश को 50-50 हजार के बेल बॉन्ड पर जमानत मिली है। बता दें कि एल्विश पर ड्रग्स फाइनेंस करने का भी आरोप लगा है। पूछताछ में एल्विश ने कुबूल भी किया था कि वो सांपों का जहर सप्लाई करते थे। बता दें पिछले साल नोएडा पुलिस ने सेक्टर 49 में एफआईआर दर्ज की थी, जिसके बाद आज एल्विश यादव को पूछताछ के लिए बुलाया गया था।

नहीं जानते एल्विश यादव को सपेरे

एल्विश यादव के वकील प्रशांत राठी ने कहा कि अदालत ने एल्विश यादव को 50,000 रुपये की दो जमानत राशि पर जमानत दी है। बता दें कि एल्विश यादव के सांपों के जहर मामले में जो सपेरे पकड़े गए थे वो सभी दिल्ली के मोलरबंद गांव के रहने वाले हैं। उनका कहना है कि पहले ये लोग सपेरे थे, लेकिन अब शादियों में ढोल बजाते हैं। सपेरों का कहना है कि वो लोग एल्विश यादव को भी नहीं जानते हैं।




Leave A Reply

Your email address will not be published.