Take a fresh look at your lifestyle.

Elon Musk Invite People to Twitter for Finding Date Like Bumble Tinder Apps Said Meet Like Old School

0


डेटिंग के लिए पार्टनर ढूंढ़ने के लिए अब लोगों के पास कई ऐप्स हैं, जैसे Tinder या Bumble, लेकिन कई प्रेम कहानियां Instagram या अन्य कई प्लेटफॉर्म से भी शुरू होती है। फिर भी, यदि कोई आपसे पूछे कि क्या आप डेटिंग पार्टनर ढूंढ़ने के लिए Twitter का इस्तेमाल करेंगे, तो आप क्या कहेंगे। शायद ना ही कहेंगे, लेकिन एक शख्स ने ट्विटर पर लिखा है कि वह पार्टनर तलाशने के लिए ट्विटर का इस्तेमाल करेगा और ट्विटर CEO ने लोगों को प्लेटफॉर्म पर ऐसा करने के लिए खुला न्यौता दे डाला।

एक ट्विटर हैंडल fudge ने ट्वीट में लिखा कि उसने सभी डेटिंग ऐप्स को डिलीट कर दिया है और अब वह डेटिंग के लिए ट्विटर पर पार्टनर तलाशना शुरू करेगा। यूजर ने ट्वीट में लिखा, (अनुवादित) “सभी डेटिंग ऐप्स हटा दिए हैं। किसी से पुराने ढंग से मिलने की कोशिश करने का फैसला लिया है।” 
 

इसके जवाब में मस्क ने कहा कि लोगों को ट्विटर पर किसी को ढूंढने का प्रयास करना चाहिए। उन्होंने रिप्लाई में लिखा, “इस मंच पर किसी से मिलने का प्रयास करें। कई लोगों ने किया है।”

इसके बाद फज ने वापस लिखा, (अनुवादित) “ओह, मैं इसे अन्य लोगों से बेहतर जानता हूं। मैं दिल से बाकी सभी के लिए इस रिकमेंडेशन का सपोर्ट करता हूं। आप अपने साथी से यहां मिल सकते हैं, दोस्तों, दुनिया में कहीं भी।”

मस्क और फज की इस बातचीत के बाद कई लोगों ने ट्विटर पर मिलने के अपने अनुभवों को शेयर किया। एक यूजर ने दावा किया कि वह ट्विटर पर अपने मंगेतर से मिला था। एक अन्य ने बताया कि किसी व्यक्ति के बारे में उसके ट्विटर से इतना जाना जा सकता है, जितना कोई भी डेटिंग ऐप नहीं सिखा सकता।

मस्क ने इस साल की शुरुआत में डेटिंग ऐप को लेकर अपना विचार व्यक्त किया था, जहां एक यूजर द्वारा ‘Twinder’ नाम से ऐप शुरू करने के आइडिया को मस्क ने दिलचस्प बताया था।

ट्विटर को खरीदने के बाद, जिसे तेजी से मस्क ट्विटर पर बदलाव कर रहे हैं, ऐसे में इसमें कोई हैरानी नहीं होगी, यदि मस्क एक अलग डेटिंग ऐप या ट्विटर पर ही डेटिंग से संबंधित कोई फीचर रिलीज कर दें।




Leave A Reply

Your email address will not be published.