Take a fresh look at your lifestyle.

फूले नहीं समा रहे Dharmendra, चारों बच्चों को साथ देखकर हुए भावुक, वीडियो शेयर कर कही दिल की बात

0


Dharmendra, Dharmendra children, Dharmendra united family- India TV Hindi

Image Source : INSTAGRAM
चारों बच्चों को साथ देखकर खुश हुए धर्मेंद्र।

सनी देओल की ‘गदर 2’ का फैंस को बेसब्री से इंतजार था। फिल्म रिलीज होते ही छा गई है। भारी संख्या में लोग फिल्म देखने पहुंच रहे हैं। तारा सिंह और सकीना की आगे की कहानी ‘गदर 2’ में दिखाई जा रही है, जो लोगों का दिल जीतने में कामयाब है। फिल्म को न सिर्फ लोगों का, बल्कि देओल फैमिली का भी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। ‘गदर 2’ की रिलीज ने देओल परिवार को एकजुट कर दिया है। सनी देओल की बहनें ईशा और अहाना, भाई सनी और बॉबी के करीब आ गई हैं। हाल ही में वायरल हो रहे वीडियो पर अब पापा धर्मेंद्र ने भी रिएक्ट किया है। वो अपने चारों बच्चों को साथ देखकर फूले नहीं समा रहे हैं। 

धर्मेंद्र हुए इमोशनल

दरअसल, ईशा देओल ने फिल्म रिलीज के बाद ‘गदर 2’ की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी थी। इस मौके पर सनी देओल, बॉबी देओल, ईशा देओल और अहाना देओल, चारों एक साथ नजर आए थे। चारों को एक साथ देखकर न सिर्फ फैन बल्कि पापा धर्मेंद्र भी अपनी खुशी नहीं छिपा पा रहे हैं। चारों भाई-बहनों के वायरल हो रहे वीडियो को ट्वीट करते हुए धर्मेंद्र ने एक इमोशनल नोट साझा किया है। इस ट्वीट में उन्होंने अपने दिल की बात कही है। उन्होंने ट्वीट में लिखा, ‘दोस्तों मैं आप लोगों को ‘गदर 2′ को इतनी बड़ी फिल्म बनाने के लिए बहुत प्यार करता हूं। एकजुटता बहुत बड़ा आशीर्वाद है।’ 

धर्मेंद्र ने दिखाई एकजुटता की झलक
इस ट्वीट के साथ ही धर्मेंद्र ने वीडियो भी पोस्ट किया है। इस वीडियो में सनी देओल, बॉबी देओल, ईशा देओल और अहाना देओल, चारों एक साथ खड़े होकर पैपराजी के सामने फोटो क्लिक करा रहे हैं। इस वीडियो में अहाना देओल का बेटा भी नजर आ रहा है। इतना ही नहीं वीडियो में सभी बहुत खुश नजर आ रहे हैं। ईशा भाई सनी देओल के गले लगती दिखती हैं। वहीं बॉबी भी सनी देओल को हग करते नजर आ रहे हैं। 

40 सालों में पहली बार हुआ ऐसा
बता दें, ईशा देओल ने सनी देओल की फिल्म ‘गदर 2’ की स्पेशल स्क्रीनिंग की थी। 40 सालों में ऐसा पहली बार देखा गया, जब सनी देओल के लिए बहनों ने कुछ स्पेशल किया हो। सनी देओल को बहनों का ये सरप्राइज काफी पसंद आया। वहीं ये पापा धर्मेंद्र का भी दिल जीत लिया है।  

लोगों पसंद आ रहा है भाई-बहन का प्यार
बीते कुछ दिनों से ईशा कई ऐसे पोस्ट कर रहीं हैं, जिससे साफ हो रहा है कि उनके और सनी देओल के परिवार के बीच जरा भी दूरियां नहीं हैं। भाई सनी के लिए बहन ईशा का प्यार लोगों को पसंद आ रहा है। बीते दिनों सनी देओल के बेटे करण देओल की शादी में ईशा देओल नहीं पहुंची थीं, जिसको लेकर काफी सवाल भी उठे थे, लेकिन शादी के कुछ दिनों बाद ही ईशा ने करण और दृषा को शादी की बधाई दी थी। इसके बाद वो सनी देओल की फिल्म का ट्रेलर पोस्ट कर के सोशल मीडिया पर ‘गदर 2’ प्रमोट करती नजर आई थीं। इतना ही नहीं फिल्म की रिलीज से एक दिन पहले ही वो सनी देओल की फिल्म ‘गदर 2’ के लिए सोशल मीडिया पर चियर कर रही थीं।

ये भी पढ़ें: ‘ओएमजी 2’ के आगे सुनामी साबित हो रही ‘गदर 2’, जानें तीन दिनों की पूरी कमाई

अरे ये क्या! ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ के फिनाले से ठीक पहले बिगड़ी अभिषेक मल्हान की हालत, अस्पताल में भर्ती

Latest Bollywood News




Leave A Reply

Your email address will not be published.