Take a fresh look at your lifestyle.

इस वैलेंटाइन डे अपने पार्टनर संग देखें ये रोमांटिक फिल्में, ओटीटी पर हैं बिल्कुल फ्री

0


DDLJ to veer zaara watch these romantic movies with your partner on Valentine Day- India TV Hindi

Image Source : X
वैलेंटाइन डे पार्टनर संग देखें ये रोमांटिक फिल्में

रोमांटिक फिल्में देखते हुए अपने पार्टनर के साथ समय बिताने हमेशा सबसे अच्छे ऑप्शन में से एक रहा है। खासकर वैलेंटाइन डे पर जब आप अपने लव पार्टनर के साथ रोमांटिक ही नहीं बल्कि बहुत अच्छा समय बिताने चाहते हो। वहीं ऐसे में प्यार के मौसम को और रोमांटिक बनाने के लिए बॉलीवुड की ये फिल्में देखकर आप अपना वैलेंटाइन डे और भी स्पेशल बना सकते हैं। अपने पार्टनर को थोड़ा और खास फील करवाने के लिए उन्हें ये शानदार फिल्में उनके साथ देख सकते हैं। आपके लिए ये खास हफ्ता और भी ज्यादा यादगार बन जाएगा।

वीर जारा


‘रोमांस के बादशाह’ शाहरुख खान की फिल्म का जिक्र किए बिना हम रोमांटिक फिल्मों की चर्चा कैसे कर सकते हैं। 2004 में रोमांटिक ड्रामा फिल्म ‘वीर जारा’ रिलीज हुई थी, जो यश चोपड़ा द्वारा निर्देशित थी और इसमें शाहरुख खान और प्रीति जिंटा ने लीड रोल प्ले किया था। इस फिल्म को प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं।

दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे

बॉलीवुड की सबसे रोमांटिक और हिट फिल्मों में से एक शाहरुख खान की ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ आप देख सकते हैं। यह सिनेमाघरों में सबसे लंबे समय तक चलने वाली भारतीय फिल्म है। इसे आप अमेजन प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं।

जब वी मेट

फिल्म ‘जब वी मेट’ भी बॉलीवुड की बेहद रोमाटिक फिल्मों में से एक है। करीना कपूर और शाहिद कपूर की ये फिल्म भी आप देख सकते हैं। ये अमेजन प्राइम वीडियो अपने पार्टनर के साथ देख सकते हैं।

सीता रामम

बेहद रोमांटिक और इमोशनल फिल्म देखने को मन हो तो आप इस वैलेंटाइन में मृणाल ठाकुर और दुलकर सलमान की रोमांटिक फिल्म ‘सीता रामम’ को एक बार फिर देख सकते हैं। यह फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं।

आशिकी 2

आदित्य रॉय कपूर और श्रद्धा कपूर के करियर में मोहित सुरी के निर्देशन में बनी फिल्म ‘आशिकी-2’ भी इस लिस्ट में शामिल है। आरोही और राहुल की प्रेम कहानी ने सभी का दिल जीत लिया था। इस फिल्म को आप यूट्यूब पर देख सकते हैं। 

हम आपके हैं कौन

सलमान खान की हिट रोमांटिक फिल्मों में से एक ‘हम आपके हैं कौन’ सिर्फ रोमांटिक फिल्म ही नहीं बल्कि इस मूवी में कई खूबसूरत रिश्तों को दिखाया बहुत अच्छे से पेश किया गया है। इस फिल्म को भी आप वैलेंटाइन वीक में जी 5 पर अपने पार्टनर के साथ देख सकती हैं।

ये भी पढ़ें:

Rashmika Mandanna ने ट्विटर यूजर पर किया पलटवार, कहा-‘मैं केवल फिल्में करती हूं क्योंकि…’

8 पूर्व नौसैनिकों की रिहाई से शाहरुख खान का नहीं है कोई नाता, किंग खान की टीम ने बताया सच

Ormax TRP में ‘अनुपमा’ ने ‘गुम है किसी के प्यार में’ को पछाड़ा, ‘श्रीमद रामायण’ के दीवाने हुए दर्शक




Leave A Reply

Your email address will not be published.