Take a fresh look at your lifestyle.

Rakhi Sawant पर दिखा चक्रवाती तूफान बिपरजॉय का असर, देखिए वीडियो

0


viralbhayani- India TV Hindi

Image Source : VIRALBHAYANI
Rakhi Sawant

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत काफी चर्चा में रहती हैं। पहले राखी अपने ब्वॉयफ्रेंड आदिल के साथ हंसती खिलखिलाती नजर आती थी, लेकिन दोनों अलग हो गए और आदिल जेल में है। हाल ही में राखी का एक वीडियो बहुत वायरल हो रहा। ये वीडियो देखकर फैंस काफी हैरान हो रहे हैं। इस वीडियो में राखी अजीबो गरीब हरकत कर रही हैं। इस वीडियो में राखी तूफान बनी हैं।

Anupamaa ने अपनी सास के साथ लगाए ठुमके, फैंस ने कहा बेस्ट ‘Saas Bahu’

राखी सावंत सोशल मीडिया सेंसेशन हैं, जो आए दिन अपनी हरकतों से फैंस का मनोरंजन करती रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस को एक जिम के बाहर मस्ती भरे मूड में देखा गया। वह हरे रंग की जिम ड्रेस में दिखाई दी। इस वीडियो में राखी तूफान बनने की एक्टिंग कर रही हैं और बोल रही हैं कि जो मुंबई में तूफान आने वाला था वो आ चुका है। इस वीडियो में एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि ये तूफान इसे भी अपने साथ उड़ के ले जाता, तो फिर मुंबई में शांति हो जाती। वहीं एक ने लिखा है कि राखी खुद ही एक तूफान हैं। इसके आगे कोई तूफान नहीं है। राखी के पति आदिल ने हाल ही में एक्ट्रेस को धोखा दिया है, जिसके बाद राखी ने आदिल के खिलाफ केस दर्ज करवाया। कुछ दिनों पहले राखी की माता का भी निधन हुआ था। इसके अलावा राखी का एक और वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें राखी अचानक एक बेड कंपनी की शॉप में घुस गईं है। इस वीडियो में राखी बेड पर लेटकर गद्दे का मजा ले रही हैं। इस वीडियो में राखी बोल रही है मुझे ये गद्दा शादी में गिफ्ट कर दो।

Shilpa Shetty के घर में हुई चोरी, कीमती सामान उड़ा ले गए चोर

76 से ज्यादा ट्रेनें रद्द

चक्रवाती तूफान बिपरजॉय गुजरात के तट पर पहुंच गया है।  एहतियात के तौर पर लगभग एक लाख लोगों को सुरक्षित स्थानों पर शिफ्ट किया गया है। इसी कारण 76 से ज्यादा ट्रेनें रद्द की गई हैं। लोगों को घरों से बाहर ना निकलने की सलाह दी गई है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन




Leave A Reply

Your email address will not be published.