Take a fresh look at your lifestyle.

करिश्मा कपूर से लेकर जीनत अमान तक, ये 6 सितारे करेंगे बॉलीवुड में धांसू कमबैक

0


karishma kapoor, zeenat aman- India TV Hindi

Image Source : INSTAGRAM
करिश्मा कपूर और जीनत अमान।

साल 2024 की शुरुआत के साथ ही फिल्मों की रिलीज शुरू हो गई है। जनवरी के महीने में कई शानदार फिल्में रिलीज हुईं। अब कई और फिल्में भी इस साल रिलीज के लिए तैयार हैं। इनमें से कई फिल्मों में कई बॉलीवुड सितारे कमबैक के लिए भी तैयार हैं। लंबे समय से फिल्मों से दूर रहे एक्टर्स अब फिल्मों में धांसू एंट्री मारने के लिए तैयार है। कमबैक करने वाले एक्टर्स की लिस्ट में कई बड़े नाम शामिल हैं। इन सितारों में करिश्मा कपूर से लेकर जीनत अमान जैसी बड़ी हीरोइनों के नाम भी हैं। 

जीनत अमान

दिग्गज एक्ट्रेस जीनत अमान इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। एक्ट्रेस जल्द ही फिल्मों में कमबैक करने वाली हैं। ‘बन टिक्की’ से जीनत दोबारा बॉलीवुड में कदम रखेंगी। जीनत अमान के साथ इस फिल्म में शबाना आजमी और अभय देओल नजर आने वाले हैं। 

जैद खान 

‘मैं हूं न’ का लकी यानी जैद खान तो आपको याद ही होंगे। सालों से एक्टर पर्दे से दूर हैं। उन्हें हाल के दिनों में किसी भी फिल्म में नहीं देखा गया। अब जैद खान फिल्मों में वापसी करने वाले हैं। कहा जा रहा है कि जैद खान ‘द फिल्म डैट नेवर वॉज’ से कमबैक करेंगे। ये फिल्म जियो स्टूडियोज द्वारा बनाई जा रही है। 

फरदीन खान 

फरदीन खान 2024 में वेनेज़ुएला फिल्म रॉक पेपर सिजर्स की हिंदी रीमेक ‘विस्फोट’ के साथ वापसी करने के लिए तैयार हैं। एक्टर ने इस फिल्म के लिए बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन भी किया था। काफी लंबे वक्त से फिल्मों से दूर एक्टर बीते दिनों काफी मोटे हो गए थे। उन्होंने अपने मोटापे पर काबू पाया और अब वो लीन बॉडी के साथ वापसी कर रहे हैं। 

करिश्मा कपूर

सालों से फिल्मी पर्दे से गायब करिश्मा कपूर भी कमबैक के लिए तैयार है। एक्ट्रेस ‘मर्डर मुबारक’ से वापसी कर रही हैं। एक वक्त पर अपनी एक्टिंग और खूबसूरती का लोहा मनवाने वाली करिश्मा ओटीटी पर आ रही फिल्म में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ पंकज त्रिपाठी, सारा अली खान, संजय कपूर, विजय वर्मा, टिस्का चोपड़ा, सोहेल नय्यर और डिंपल कपाड़िया भी लीड रोल में हैं। 

इमरान खान

‘जाने तू या जाने न’, ‘कट्टी बट्टी’, ‘देली बेली’ जैसी फिल्मों में अपना स्वैग दिखाने के बाद इमरान खान पर्दे से गायब हो गए। लंबे वक्त तक वो सोशल मीडिया से भी गायब रहे। इंडस्ट्री से मुंह मोड़ने की वजह आज तक सामने नहीं आई। हाल में ही एक्टर ने सोशल मीडिया पर वापसी की है। इसके साथ ही उन्होंने ऐलान किया कि वो जल्द ही फिल्मों में कमबैक के लिए तैयार हैं। उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म का नाम तो नहीं बताया, लेकिन उन्होंने अपनी वापकी पक्की की है। 

साहिल खान

एक्टर साहिल खान को ‘स्टाइल’ और ‘एक्सक्यूज मी’ जैसी फिल्मों में देखा गया था। दोनों ही फिल्मों में वो शर्मन जोशी के साथ नजर आए थे। हाल में ही सामने आया कि अब दोनों एक बार फिर साथ में काम करते नजर आने वाले हैं। इससे साफ है कि शर्मन जोशी के साथ साहिल दिखेंगे और ये उनका फिल्मों में कमबैक होगा। 

ये भी पढ़ें: ‘भूतनाथ’ का बंकू अब हो गया है इतना बड़ा, अमिताभ बच्चन भी नहीं पहचान पाएंगे

‘मर्डर मुबारक’ में कातिलों की पहचान कराएंगे पंकज त्रिपाठी, 8 सितारों की झलक के साथ सामने आई रिलीज डेट

Latest Bollywood News




Leave A Reply

Your email address will not be published.