Take a fresh look at your lifestyle.

एक्टर श्रेयस तलपड़े को आया हार्ट अटैक, अक्षय के साथ शूटिंग के बाद घर लौटे थे

0


श्रेयस तलपड़े को आया हार्ट अटैक।- India TV Hindi

Image Source : SOCIAL MEDIA
श्रेयस तलपड़े को आया हार्ट अटैक।

बॉलीवुड एक्टर श्रेयस तलपड़े को हार्ट अटैक आने की खबर सामने आई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये हादसा तब हुआ जब श्रेयस, अक्षय कुमार के साथ ‘वेलकम टू द जंगल’ फिल्म की शूटिंग कर के घर लौटे थे। शूटिंग के बाद तलपड़े को तबीयत कुछ ठीक नहीं लगी और वह घर वापस आ गए। हालांकि, घर वापस आते ही श्रेयस तलपड़े की तबीयत अचानक बिगड़ गई और वह बेहोश हो गए।

अब कैसी है हालत?

शूटिंग से घर लौटते ही श्रेयस तलपड़े बेहोश हो गए थे। इसके बाद उनकी पत्नी दीप्ति ने उन्हें आनन-फानन में पास के अस्पताल में पहुंचाया। अस्पताल में श्रेयस की एंजियोप्लास्टी की गई है जिसके बाद उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है। 47 साल के श्रेयस को मुम्बई में अंधेरी के बेलव्यू अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहां डॉक्टर्स की निगरानी में उनके स्वास्थ्य की जांच चल रही है। इस हादसे के बारे में श्रेयस तलपड़े के परिवार की ओर से अधिक जानकारी की प्रतीक्षा की जा रही है।

कई फिल्मों में रोल कर चुके हैं श्रेयस

बता दें कि श्रेयस तलपड़े मराठी फिल्मों के भी बड़े स्टार हैं और पिछले कई दशकों से श्रेयस मनोरंजन के क्षेत्र में सक्रिय हैं। उन्होंने इकबाल, अपना सपना मनी मनी, ओम शांति ओम, गोलमाल रिटर्न्स, गोलमाल 3, हाउसफुल 2 और गोलमाल अगेन समेत कई फिल्मों में काम किया है। इसके अलावा वह एक बेहतरीन डबिंग आर्टिस्ट भी हैं। उन्होंने हॉलीवुड की फिल्म ‘द लॉयन किंग’ और बॉलीवुड फिल्म ‘पुष्पा’ में भी अपनी आवाज दी है। श्रेयस के साथ इस हादसे की खबर के बाद उनके फैंस सोशल मीडिया पर उनकी सलामती की दुआ कर रहे हैं। 

ये भी पढ़ें- क्या मलाइका अरोड़ा संग सात फेरे लेने को तैयार हैं? सवाल सुनते ही अर्जुन कपूर बोले- हम दोनों…!

ये भी पढ़ें- बेटी सुहाना के साथ साईं बाबा के दरबार में पहुंचे शाहरुख खान, ‘डंकी’ की रिलीज से पहले भक्ति में डूबे किंग खान

Latest Bollywood News




Leave A Reply

Your email address will not be published.