Take a fresh look at your lifestyle.

Bipasha Basu And Karan Singh Grover 7th Wedding Anniversary Celebration Video Inside

0


बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर ने खास तरीके से सेलीब्रेट की अपनी 7th वेडिंग एनिवर्सरी

खास तरीके में किया एनीवर्सरी सेलीब्रेशन.

बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर बी-टाउन के सबसे पसंदीदा कपल्स में से एक हैं. दोनों के बीच बहुत अच्छा बॉन्ड है और अक्सर वो अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी प्यार भरी तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं. बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर 28 अप्रैल, 2016 को शादी के बंधन में बंधे और इस साल इस जोड़े ने अपनी शादी के 7 साल पूरे किए. बिपाशा बसु ने भी इस खुशी के मौके पर हुए सेलिब्रेशन को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी 7 वीं एनिवर्सरी सेलीब्रेशन की एक वीडियो रील पोस्ट की है.

यह भी पढ़ें

वीडियो में कपल मैंगो केक काटते नजर आ रहे हैं. साथ ही दोनों डांस करते और एक-दूसरे को केक खिलाते  दिख रहे हैं. वीडियो के ऊपर, बिपाशा बसु ने लिखा, “पति और पत्नी के रूप में एक साथ 7 खूबसूरत साल. हैप्पी एनिवर्सरी माय लव #monkeylove #monkeyversary #brunch #settemara #stregismumbai #mybestfriend।”

यहां देखें वीडियो:

Immunity Boost करने के लिए घर पर बनाएं ये ड्रिंक, बिपाशा बसु ने शेयर की रेसिपी – Recipe Inside

कई सेलेब्स ने कपल को विश भी किया. एक्ट्रेस शमिता शेट्टी, नीलम कोठारी और आरती सिंह ने कमेंट किया, “आप दोनों को शादी की सालगिरह मुबारक.”

इस मौके को सेलिब्रेट करने के लिए कपल ने परफेक्ट केक चुना। गर्मियों में जश्न मनाने के लिए दिल को सुकून देने वाले मैंगो केक से बेहतर और क्या हो सकता है? आम के रसदार मीठे फल को ताज़ा स्वादिष्ट केक में बदला जा सकता है।

बिपाशा बसु ने अपने एनिवर्सरी-स्पेशल मैंगो केक की एक तस्वीर अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी शेयर की.

यहां देखें स्टोरी

ipr51f3

अगर आप भी आम के दीवाने हैं तो इस मौसम में आप भी इसकी अलग-अलग रेसिपीज बना कर ट्राई कर सकते हैं. ऐसे ही एक टेस्टी मैंगो ड्रिंक की रेसिपी जानने  के लिए यहां क्लिक करें. 




Leave A Reply

Your email address will not be published.