Take a fresh look at your lifestyle.

Bigg Boss OTT 2 के इस कंटेस्टेंट को है भयंकर लत, बोलीं- नहीं होता है कंट्रोल!

0


Aashika Bhatia, pooja Bhatt- India TV Hindi

Image Source : INSTAGRAM
आशिका भाटिया और पूजा भट्ट।

‘बिग बॉस ओटीटी 2’ में हर दिन नया धमाका देखने को मिल रहा है। वाइल्ड कार्ड के तौर पर घर में दाखिल हुए एल्विश यादव और आशिका भाटिया को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। जहां हर दिन एल्विश नया बवाल काट रहे हैं, वहीं आशिका भाटिया अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े पत्ते खोल रही हैं। ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ के बीते एपिसोड में आशिका ने अपनी भयानक लत के बारे में खुलासा किया है। वो इस बात को बताते हुए इमोशनल हो गई। उनसे पहले पूजा भट्ट ने भी अपनी शराब पीने और नशे की लत के बारे में साझा किया था। 

इस वजह से परेशान हुईं आशिका भाटिया


दरअसल, स्मोकिंग एरिया के पास ही ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ के घर का वर्कआउट स्पेस है, जहां जद हदीद वर्कआउट कर रहे थे। इसी वक्त आशिका को सीग्रेट पीने की तलब हुई। जद हदीद के वहां वर्कआउट करने की वजह से उन्होंने खुद को रोकने का प्रयास किया, लेकिन उनसे रहा नहीं गया। इसके बाद उन्होंने इमोशनल होकर पूजा भट्ट से अपने दिल की बात साझा की और बताया कि वो स्मोकिंग एडिक्ट हैं और उनके लिए बिना सिग्रेट पिये रहना काफी मुश्किल है। 

नहीं होता इंतजार!

आशिका ने कहा, ‘मैं स्मोकिंग एडिक्ट हूं। अगर मुझे डेढ़ घंटे भी इंतजार करना पड़े तो मेरे लिए बहुत मश्किल हो जाता है। मुझे एडिक्शन है। मैं कंट्रोल ही नहीं कर पाती।’ आशिका आगे बताती हैं कि उन्होंने ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ के घर में आने से पहले एक फॉर्म साइन किया था, जिसमें बताया था कि उन्हें स्मोकिंग एडिक्शन है। आशिका के इस मुद्दे पर खुलकर बात करने पर पूजा भट्ट ने कहा कि एक वक्त ऐसा था जब वो भी बहुत ज्यादा स्मोक करती थीं। 

पूजा ने कहा, उन्हें भी थी लत

इस बारे में बात करते हुए पूजा कहती हैं, ‘एक जमाने में मैं भी बहुत फूंकती थी। इसलिए मुझे इस बात से कोई परेशानी नहीं है। ये गलत होगा अगर मैं ये बोलूं कि मुझे आपके एडिक्शन से कोई दिक्कत है।’

आशिका हैं नॉमिनेटेड

बता दें, बीते हफ्ते घर में एल्विश याद और आशिका भाटिया की एंट्री हुई थी, जिसके बाद से घर का पूरा माहौल बदल गया। बीते हफ्ते फलक नाज शो से बाहर हो गईं। इससे ठीक पहले साइरस भरूचा ने खुद घर छोड़ दिया था। वहीं पलक पुरसवानी और अकांक्षा पुरी भी घर से बाहर हो गई हैं। इसके अलावा पुनीत सुपरस्टार को घर में एंट्री के अगले दिन ही बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था। इस हफ्ते जिया शंकर और आशिका भाटिया नॉमिनेटेड हैं। ऐसे में ये देखने वाली बात होगी कि कौन घर से बाहर होता है।

ये भी पढ़ें: पूजा भट्ट नहीं ये हैं आलिया भट्ट के फेवरेट ‘बिग बॉस ओटीटी’ कंटेस्टेंट, वीडियो देखकर तय है चौंकना!

‘अनुपमा’ से भिड़ने के लिए ‘तारक मेहता’ ने लगाई बड़ी छलांग, TRP रैंकिंग में आया महा ट्विस्ट




Leave A Reply

Your email address will not be published.