Take a fresh look at your lifestyle.

Bigg Boss OTT 2 जीत के बाहर आते ही एल्विश यादव ने आलिया भट्ट को दी फ्लाइंग किस, जानें और क्या-क्या कहा

0


Elvish Yadav, Bigg Boss OTT winner, alia bhatt- India TV Hindi

Image Source : INSTAGRAM
एल्विश यादव और आलिया भट्ट।

‘बिग बॉस ओटीटी 2’ के विनर और बतौर वाइल्ड कार्ड शो में एंट्री करने वाले एल्विश यादव काफी पॉपुलर हैं। एल्विश यादव सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर और यूट्यूबर हैं। रोस्ट वीडियो बनाकर एल्विश सुर्खियों में आए थे। ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ में आने के बाद उनका ‘सिस्टम’ कहकर बात करने का अंदाज सोशल मीडिया पर छाया रहा और उनका यही अंदाज बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट को भी काफी पसंद आया था, जिसके बाद उन्होंने एल्विश का सपोर्ट करते हुए उन्हें ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ के घर का रॉकी बताया था। घर से बाहर आते ही एल्विश ने इस पर रिएक्ट किया है। 

आलिया को कहा थैंक्यू

‘बिग बॉस ओटीटी 2’ के विनर एल्विश यादव जैसे ही बाहर आए उन्होंने मीडिया से बातचीत की। इस दौरान उन्हें पैपाराजी ने बताया कि आलिया ने उनका सपोर्ट किया था। ये सुनकर एल्विश चौंक गए। उन्होंने दोबारा पूछा, जब पैप्स ने उन्हें दोबारा कहा कि आलिया ने उनका समर्थन किया था तो उन्होंने आलिया को अलग ही अंदाज में थैंक्यू कहा। एल्विश ने आलिया को फ्लाइंग किस दी और कहा कि अगर वो ये देख रही हैं तो उन्हें थैंक्यू। उनका अंदाज लोगों को काफी पसंद भी आया। 

‘बिग बॉस 17’ को लेकर ये है एल्विश का कहना
वहीं जब एल्विश से सवाल किया गया कि क्या अब वो ‘बिग बॉस 17’, जो टीवी पर प्रसारित होगा उसमें नजर आएंगे? इस सवाल के जवाब में एल्विश ने कहा कि वो अपकमिंग सीजन में आने से बचेंगे, क्योंकि ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ के चलते वो अपने परिवार से कफी दूर रहे हैं। ऐसे में वो अपने परिवार के साथ ही अभी वक्त बिताना चाहते हैं। एल्विश यादव ने अपनी ट्रॉफी के साथ पोज भी दिया। वहीं उनके समर्थक सिस्टम-सिस्टम चिल्लाते नजर आए। 

खूब हुआ सेलिब्रेशन
‘बिग बॉस ओटीटी 2’ जीतने के बाद एल्विश यादव के भाई और दोस्तों ने भी जमकर सेलिब्रेट किया। उनके बाहर आते ही लोगों की भीड़ लग गई। एल्विश यादव के दोस्तों ने ट्रॉफी के साथ तस्वीरें क्लिक कराईं। साथ ही उन्होंने एल्विश की पॉपुलर लाइन ‘सिस्टम के नीचे आना पड़ेगा’ के नारे लगाते नजर आए। 

धमाकेदार रहा सीजन 
बता दें, ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ की ट्रॉफी एल्विश यादव ने हासिल की, वहीं अभिषेक मल्हान फर्स्ट रनर अप रहे। मनीषा रानी ने तीसरा स्थान हासिल किया। बेबिका धुर्वे चौथे नंबर पर रहीं और पूजा भट्ट टॉप 5 से बाहर होने वाली सबसे पहली कंटेस्टेंट थीं। ऐसा पहली बार हुआ, जब किसी वाइल्ड कार्ड ने ट्रॉफी अपने नाम की। इतना ही नहीं पहली बार था कि ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ में टॉप तीन कंटेस्टेंट सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर्स थे। 

ये भी पढ़ें: आज किस टीवी चैनल पर कितने बजे कौन सी देशभक्ति फिल्म देखें, ये रहा पूरे दिन का शेड्यूल

‘बिग बॉस ओटीटी 2’ जीतने वाले कंटेस्टेंट को मिलेगा इतना बड़ा कैश प्राइज, हो जाएगा मालामाल! 




Leave A Reply

Your email address will not be published.