Take a fresh look at your lifestyle.

Bigg Boss OTT 2 : कैप्टन जिया ने मनीषा रानी को भेजा जेल, बिग-बॉस-16 की तरह यहां भी बनी टोली

0


twitter- India TV Hindi

Image Source : TWITTER
Bigg Boss OTT 2

बिग बॉस ओटीटी- 2 को ऑनएयर हुए 19 दिन हो गए हैं। इस शो में काफी हंगामा देखने को मिल रहा है। साथ ही इस शो की लाइवफीड स्ट्रीमिंग भी हो रही है, जिसमें दर्शकों को प्रतियोगियों को हर समय लाइव में देखने को मिल रहा है। सलमान खान द्वारा होस्ट किए जा रहे बिग बॉस ओटीटी 2 के घर के अंदर लगभग 10 प्रतियोगी अभी हैं। ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ की कंटेस्टेंट जिया शंकर, जो शो में नई कैप्टन बनी हैं, उन्हें को-हाउसमेट मनीषा रानी के साथ बिस्तर को लेकर झड़गते हुए देखा गया।

Bollywood Kissing Controversies: बॉलीवुड के 5 सबसे विवादित Kiss, बाप-बेटी से लेकर footballer Ronaldo शामिल

घर कुछ सदस्यों में बंट गया

कुछ समय बाद जिया ने उन्हें हाउस जेल भेज दिया। कैप्टेंसी टास्क के बाद घर कुछ सदस्यों में बंट गया क्योंकि कई सदस्य जिया द्वारा कैप्टेंसी टास्क जीतने से खुश नहीं है। जब जिया कैप्टन बनीं तो उन्होंने पूजा भट्ट को एलिमिनेशन के लिए नॉमिनेट करने का फैसला किया और खुद को बचा लिया। इसके बाद जिया मनीषा से कहती नजर आती है कि उसे अपने तय बिस्तर पर सोना है, जिसके बाद झगड़ा शुरू हो जाता है। वह मनीषा से कहती है कि वह लिविंग रूम से अपना सामान ले आए और उसे दिए गए कमरे में वापस आ जाए।

The Kerala Story के बाद ’72 हूरें’ को लेकर बढ़ा विवाद, मुंबई में दर्ज हुई शिकायत

तीखी बहस

मनीषा ने शुरू में कहा कि कमरे में लगे एसी के कारण उसे नींद नहीं आ रही। वह एसी के नीचे नहीं सो सकती क्योंकि यह उसके लिए बहुत ठंडा है। इस पर जिया ने कहा कि बिग बॉस कंटेस्टेंट्स को अपनी मनमर्जी से कहीं भी सोने की इजाजत नहीं देते। अन्य घरवाले लड़ाई को शांत कराने बीच में आए और मनीषा की इस बात से सहमति जतायी कि एसी वास्तव में उनके हेल्थ पर असर डाल रहा है और जिया को यह समझना चाहिए। इसके बाद मनीषा जिया से कहती नजर आती है कि वह दूसरे काम कर खुद को एक अच्छा कैप्टन साबित करें, लेकिन इन सबके बीच बिस्तर को लेकर तीखी बहस हो जाती है और जिया मनीषा को जेल भेज देती है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन




Leave A Reply

Your email address will not be published.