Take a fresh look at your lifestyle.

'बिग बॉस 17' के फिनाले से पहले बाहर होगा ये स्ट्रांग कंटेस्टेंट? ईशा का टूटेगा दिल

0


bigg boss 17, samarth jurel- India TV Hindi

Image Source : X
बिग बॉस 17

‘बिग बॉस 17’ अपने ग्रैंड फिनाले के करीब पहुंच रहा है। बीबी हाउस में दिन-ब-दिन तनाव बढ़ता जा रहा है। वहीं फैमिली वीक में भी जबरदस्त तमासा देखने को मिला है। एविक्शन को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है, जिसे जानकार आपको जोरदार झटका लग सकता है। ‘उडारियां’ फेम समर्थ जुरैल की वाइल्ड कार्ड एंट्री ने तो रियलिटी शो ‘बिग बॉस 17’ में धमाका कर दिया था। वहीं इस हफ्ते 7 लोग नॉमिनेट हुए थे, जिनके रिजल्ट भी सामने आ चुके हैं। ‘बिग बॉस 17’ के फिनाले से पहले एक कंटेस्टेंट बाहर होने वाला है।

ईशा को लगेगा झटका

‘बिग बॉस 17’ के इस हफ्ते मुनव्वर फारूकी, आयशा खान, ईशा मालवीय, अभिषेक कुमार, विक्की जैन, मन्नारा चोपड़ा और समर्थ जुरैल नॉमिनेशन लिस्ट में थे। वहीं ईशा मालवीय और अंकिता लोखंडे सेफ थे। बिग बॉस के फैमिली वीक के बाद एक शॉकिंग एविक्शन हुआ है। द खबरी के अनुसार शो का एक स्ट्रांग कंटेस्टेंट बाहर होने वाला है, जिसके जाने पर ईशा फूट-फूट कर रोती दिखाई देने वाली है।

यहां देखें ट्वीट-

ये कंटेस्टेंट शो से होगा बाहर

द खबरी के अनुसार, ईशा के बॉयफ्रेंड समर्थ जुरेल शो से बाहर होने वाले हैं। चिंटू को कम वोटों के आधार पर शो से बाहर किया जाएगा। वैसे समर्थ के जाने से दुख ईशा को होगा। बता दें कि समर्थ ने शो में बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री की थी। एक्टर के आते ही घर में खलबली मच गई थी, लेकिन बाद में उनकी अभिषेक कुमार से खतरनाक लड़ाई होने लगी थी।

बिग बॉस 17 में हो चुकी है खतरनाक लड़ाई

बता दें कि पिछले हफ्ते अभिषेक कुमार की समर्थ जुरेल और ईशा मालवीय से खतरनाक लड़ाई हुई थी, जिसके बाद अभिषेक शो से बाहर हो गए थे। समर्थ के उकसाए जाने के बाद अभिषेक ने उनपर हाथ उठा दिया था, लेकिन वींकेड के वार पर घरवालों की सहमति से वह शो में वापस आए थे।

ये भी पढ़ें:

‘मेरी क्रिसमस’ की कहानी में दिखा दम, विजय सेतुपति और कैटरीना कैफ की फिल्म का पढ़ें रिव्यू

Bigg Boss 17 के फैमिली वीक में हुआ बवाल, अंकिता लोखंडे की सास ने कहा- ‘मर्यादा तोड़ देते…’

सनम पुरी ने गर्लफ्रेंड संग लिए सात फेरे, नागालैंड में रचाई शादी

 

 

 

 

 

 




Leave A Reply

Your email address will not be published.