Take a fresh look at your lifestyle.

Salman Khan के शो में एंट्री करने वाले हैं ये दमदार सेलेब्स, देखिए 'बिग बॉस 17' के कंफर्म कंटेस्टेंट्स

0


Bigg Boss 17- India TV Hindi

Image Source : X
Bigg Boss 17

नई दिल्लीः बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के मोस्ट कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के 17वें सीजन को शुरू होने में बस चंद घंटे बाकी हैं। शो का आज यानी रविवार रात ग्रैंड प्रीमियर होने वाला है। वहीं शो शुरू होने से पहले इसमें आने वाले कंटेस्टेंट्स के नाम का खुलासा हो चुका है। शो में अंकिता लोखंडे, जिग्ना वोरा, मनस्वी ममगई और मुनव्वर फारुकी जैसे कई सितारे नजर आएंगे, जिसकी थीम ‘दिल, दिमाग और दम’ है। देखिए 12 कंटेस्टेंट्स की लिस्ट  

अंकिता लोखंडे और पति विक्की जैन: एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे, जिन्हें ‘पवित्र रिश्ता’ से अर्चना और कंगना रनौत-अभिनीत ‘मणिकर्णिका’ से झलकारी बाई के नाम से जाना जाता है, अपने पति और बिजनेसमैन विक्की जैन के साथ शो में एंटर करेंगी, जो वर्तमान में महावीर इंस्पायर ग्रुप में मैनेजिंग डायरेक्टर के पद पर हैं।

मन्नारा चोपड़ा: एक्ट्रेस मन्नारा चोपड़ा ने तेलुगु, तमिल, हिंदी और कन्नड़ फिल्मों में काम किया है। वह एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और परिणीति चोपड़ा की कजिन सिस्टर हैं। मन्नारा ने ‘जिद’ जैसी हिंदी फिल्मों में काम किया है।

मुनव्वर फारूकी: सिंगर और कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी ने कंगना रनौत द्वारा होस्ट किए गए ‘लॉक अप’ सीजन 1 की ट्रॉफी उठाई। वह अपनी गिरफ्तारी से लेकर अपनी अघोषित शादी तक, सालों से विवादों में रहे हैं।

नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा भट्ट: नील भट्ट को ‘रूप- मर्द का नया स्वरूप’ में रणवीर सिंह वाघेला और ‘गुम है किसी के प्यार में’ में डीसीपी विराट चव्हाण की भूमिका के लिए जाना जाता है। रियलिटी शो में वह अपनी पत्नी व एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा भट्ट के साथ शामिल होंगे। नील और ऐश्वर्या को ‘गुम है किसी के प्यार में’ के सेट पर प्यार हो गया। उन्होंने 27 जनवरी, 2021 को अपनी सगाई की घोषणा की और 30 नवंबर, 2021 को उज्जैन में शादी कर ली।

जिग्ना वोरा: पूर्व क्राइम रिपोर्टर जिग्ना वोरा, जिनके ऊपर हंसल मेहता ने डिजिटल शो ‘स्कूप’ बनाया था, सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले शो में दिखाई देंगी। वोरा को कथित तौर पर एक अन्य वरिष्ठ पत्रकार की हत्या में शामिल होने के आरोप में जेल में डाल दिया गया था। उन्होंने अपने अनुभव को एक बायोग्राफिकल ‘बिहाइंड बार्स इन बायकुला: माई डेज़ इन प्रिज़न’ के रूप में लिखा, जिस पर ‘स्कूप’ आधारित थी।

रिंकू धवन: वह 25 साल से इंडस्ट्री में हैं और उन्हें ‘कहानी घर घर की’ में छाया अग्रवाल का किरदार निभाने के लिए जाना जाता है। वह ‘ये वादा रहा’, ‘गुप्ता ब्रदर्स’, ‘ना बोले तुम ना मैंने कुछ कहा’ सहित अन्य फिल्मों का भी हिस्सा रही हैं।

ईशा मालवीय: ईशा मालविया एक भारतीय टेलीविजन एक्ट्रेस, मॉडल और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं। वह टीवी शो ‘उडारियां’ में प्रियंका चौधरी और अंकित गुप्ता के साथ मुख्य भूमिका निभाने के लिए जानी जाती हैं। वह मिस टीन इंडियन वर्ल्डवाइड की दूसरी रनर अप भी हैं।

अभिषेक कुमार: अभिषेक को उडारियां में अमरीक सिंह विर्क का किरदार निभाकर सुर्खियां मिलीं। शो में वह अपनी पूर्व सह-कलाकार ईशा मालविया के साथ नजर आएंगे। हालांकि, यह बताया गया कि दोनों डेटिंग कर रहे थे, लेकिन ब्रेकअप हो गया। उन्हें म्यूजिक वीडियो ‘कसूर’, ‘छतरी’ और ‘ये प्यार नहीं तो क्या है’ में भी देखा गया था।

भारत-पाक मैच देखने के दौरान ऐसी मग्न हुई उर्वशी रौतेला, चोरी हो गया उनका ये कीमती सामान

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में लीप के बाद हो सकती है इस एक्ट्रेस की एंट्री! इन चार के बीच लगी होड़




Leave A Reply

Your email address will not be published.