Take a fresh look at your lifestyle.

Bigg Boss 17 के इस कंटेस्टेंट का हाल होगा दूध में पड़ी मक्खी की तरह, अकिंता लोखंडे चलेगी बड़ी चाल

0


Ankita Lokhande eliminating abhishek kumar - India TV Hindi

Image Source : X
Ankita Lokhande

हर गुजरते हफ्ते के साथ सलमान खान का लोकप्रिय रियलिटी शो ‘बिग बॉस 17’ में नए चौंकाने वाले मोड़ देखने को मिलते हैं। हाल ही में समर्थ जुरेल के साथ हुए थप्पड़ इंसिडेंट के बाद मेकर्स ने घरवालों पर ये फैसला छोड़ा था कि वह अभिषेक को सलमान खान के शो से बाहर करना चाहते हैं या मौका देंगे। अभिषेक कुमार ने समर्थ जुरेल और ईशा मालविया के बीच लड़ाई होने के बाद उन्हें थप्पड़ मार दिया था। अब सोशल मीडिया पर कहा जा रहा है कि एक्टर को कैप्टन अंकिता लोखंडे ने शो से बाहर कर दिया है। नेटिजन्स ने इस घटना पर सोशल मीडिया पर अपने विचार पेश किए हैं।

अकिंता लोखंडे ने अभिषेक को किया एलिमिनेट

माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स पर कई वायरल पोस्ट के अनुसार, बिग बॉस ने शो में अभिषेक की किस्मत कप्तान अकिंता लोखंडे के हाथों में छोड़ दी और इसी के साथ उन्होंने महत्वपूर्ण नियमों में से एक को तोड़कर अभिषेक को शो से बाहर करने का फैसला किया। इन दावों पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए, कई लोगों ने माइक्रोब्लॉगिंग साइट पर इस निर्णय का विरोध किया है। लोगों ने बिग बॉस में हुए इस विवाद पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की। अभिषेक कुमार को टीवी स्टार्स और बॉलीवुड सितारों का सपोर्ट मिल रहा है।

यहां देखें रिएक्शन-

अभिषेक के सपोर्ट में उतरे फैंस

एक व्यक्ति ने लिखा, ‘सिर्फ इसलिए कि अभिषेक ने इस अंकिता के खिलाफ आवाज उठाई, निर्माताओं ने इस हारे हुए व्यक्ति को अभिषेक को बाहर निकालने की शक्ति दे दी? यह बहुत गलत है।’ एक अन्य ने कहा, ‘गलत एलिमिनेशन वह वापस आएगा।’ एक शख्स ने लिखा, ‘मुझे पता था कि वह एलिमिनेट हो जाएगा लेकिन अंकिता ने क्यों किया ऐसा? हद है यार वोटिंग की कोई वैल्यू नहीं है सिर्फ कैप्टन कैप्टन खेलो।’ अंकिता लोखंडे के अभिषेक कुमार को एविक्ट करने का फैसला लोगों को पसंद नहीं आ रहा है।

अभिषेक कुमार-समर्थ जुरेल की लड़ाई

आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले अंकिता लोखंडे-मुनव्वर फारुकी और समर्थ जुरेल थप्पड़ मारने की घटना पर बात करते हुए नजर आए थे। अभिषेक कुमार ने समर्थ जुरेल को लगातार उकसाने के बाद उसे मारा था। ईशा मालविया के साथ लड़ाई के दौरान उसके मेंटल हेल्थ के बारे में मजाक किया। आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले अंकिता लोखंडे-मुनव्वर फारुकी और समर्थ जुरेल थप्पड़ मारने की घटना पर बात करते हुए नजर आए थे।

ये भी पढ़ें:

कैप्टन मिलर के इवेंट में महिला के साथ हुई बदतमीजी, वायरल वीडियो के बाद ऐश्वर्या रघुपति ने किया रिएक्ट

Ranbir Kapoor की भतीजी क्यूटनेस में देती है स्टार किड्स को भी मात, इतना बदल गई समारा

कार्तिक आर्यन संग ब्रेकअप के बाद जाह्नवी कपूर इस वजह से नहीं करना चाहती किसी एक्टर को डेट, कहा- ‘मैं डील नहीं…’




Leave A Reply

Your email address will not be published.