Take a fresh look at your lifestyle.

अक्षरा सिंह का नया गाना इस फागुन मचाएगा धमाल, यश कुमार के साथ दिखी गजब की केमेस्ट्री

0


Akshara Singh- India TV Hindi

Image Source : X
अक्षरा सिंह का नया गाना इस फागुन मचाएगा धमाल

इस साल होली की धूम अयोध्या नगरी में गजब की होने वाली है, आखिर राम लाल के विराजमान होने के बाद उनकी ये पहली होली जो होगी।  ऐसे में अयोध्या में इस बार रंगों वाली होली खास रूप में मनाया जाएगा, जिसकी तैयारी जोरों-शोरों से चल रही है।वहीं भोजपुरी के दो बड़े सुपर स्टार अक्षरा सिंह और यश कुमार ने भी इस बार अयोध्या धाम में होली मनाने की इच्छा जाहिर की है। उन्होंने अपनी यह इच्छा अपने नए गाने के साथ जाहिर की है जिसका टाइटल है ‘राम पहुना संग होली।’

 यश कुमार और अक्षरा सिंह होली पर मचाएंगे धमाल

यश कुमार और अक्षरा सिंह ने ‘राम पहुना संग होली’ गाने में खुद को जानकी धाम का वासी बताया है और इस नाते उन्होंने भगवान राम को पहुना बताते हुए होली में अयोध्या धाम जाने की बात की है। अक्षरा सिंह और यश कुमार का होली स्पेशल गाना भगवान श्री राम के प्रति भक्ति भाव को दर्शता है। इस गाने में अक्षरा सिंह व्हाइट कलर के लहंगे में बेहद ही खूबसूरत दिख रही हैं। यश कुमार और अक्षरा सिंह का ये गाने लोगों को खूब पसंद आ रहा है। रिलीज होते ही इस गाने ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है। 

लंबे समय बाद साथ दिखे अक्षरा-यश 

आपको बता दें कि ‘राम पहुना संग होली’ में अक्षरा सिंह और यश लंबे समय बाद साथ में नजर आए हैं। इस गानो को अक्षरा सिंह के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है। इस गाने को अक्षरा सिंह के साथ यश कुमार ने गाया है । वहीं गाने का लिरिक्स मनोज मतलबी ने तैयार किया है जबकि उसमें संगीत विनाश झा घुंघरू ने भरा है। इस गाने में अक्षरा-यश की केमिस्ट्री लोगों का दिल जीत रही है।  

ये भी पढ़ें: 

अमिताभ बच्चन कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती, कराई गई एंजियोप्लास्टी

 ‘योद्धा’ मूवी रिव्यू: वर्दी में हिट हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा, धमाकेदार एक्शन के साथ भरेंगे देशभक्ति की भावना




Leave A Reply

Your email address will not be published.