Take a fresh look at your lifestyle.

भारती सिंह के बेटे गोला का प्री-स्कूल में हुआ एडमिशन, तो रो-रोकर कॉमेडियन का हुआ बुरा हाल

0


Bharti Singh- India TV Hindi

Image Source : DESIGN
इस वजह से रोने लगीं भारती

फेमस कॉमेडियन भारती सिंह अपनी बेहतरीन कॉमिक टाइमिंग और शानदार पंचलाइन्स के लिए जानी जाती हैं। वो अकसर अपने फनी अंदाज को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। लेकिन इस वक्त भारती के चर्चा में आने की वजह उनका रोना है। दरअसल हाल ही में भारती के बेटे गोले का का प्री-स्कूल में एडमिशन हुआ है। यानी गोला अब स्कूल जाएगा। वैसे तो आमतौर पर बच्चे के एडमिशन से पैरेंट्स को खुशी ही मिलती है। हर मां-बाप ये चाहता है कि उसका बच्चा अच्चे स्कूल में पढ़े। लेकिन गोला के केस में तो कुछ उल्टा ही देखने को मिल रहा है। देखिए न किस तरह गोला के एडमिशन के बाद भारती का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है। 

‘गोला’ का प्री-स्कूल में एडमिशन

दरअसल हाल ही में भारती ने अपने लेटेस्ट व्लॉग में बेटे को स्कूल भेजने की बात का खुलासा किया है और इसी वजह से वह इमोशनल भी हो गईं। भारती ने बताया कि गोला को तीन घंटे के लिए प्री-स्कूल भेजना है, पर इसमें भारती की हालत खराब हो रही है। यह बताते हुए भारती फफक-फफक कर रोने लगती हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें समझ नहीं आ रहा है कि वह बेटे के बिना तीन घंटे कैसे रहेंगी। व्लॉग में भारती कह रही हैं, ‘कैसे छोड़के आऊंगी उसे? अभी तो वो छोटा है। डायपर पहनता है।’ इतना कहकर भारती रो पड़ीं और फिर यह कहकर आंसू पोंछ लिए कि हर्ष ने उन्हें रोता हुआ देख लिया तो गुस्सा हो जाएंगे। वहीं भारती ने अपने व्लॉग में ये भी दिखाया है कि जब वो गोला को पहली बार स्कूल छोड़ने गई थीं तो उस दौरान भी वो खूब रोई थीं। खैर भारती ने आगे अपने व्लॉग में ये भी बताया कि उनके बेटे को बहुत ही अच्छे स्कूल में एडमिशन मिला है, जिसको लेकर वो काफी खुश भी हैं। 

 शादी के 5 साल बाद भारती ने दिया बेटे को जन्म

गौरतलब है कि, हर्ष लिंबाचिया और भारती सिंह की शादी 3 दिसंबर 2017 को हुई थी। वहीं भारती सिंह ने शादी के 5 साल बाद बेटे गोला के जन्म की गुडन्यूज फैन्स को दी थी। वैसे तो भारती ने अपने बेटे का नाम लक्ष्य रखा है लेकिन लक्ष्य को सभी प्यार से गोला कहकर पुकारते हैं। गोला अब 1 साल 9 महीने का हो चुका है और अब उसका प्री-स्कूल में एडमिशन हो चुका है। वहीं भारती की बात करे तो, वो लोगों को बेहिसाब गुदगुदाने के लिए जानी जाती हैं। भारती सिंह का अंदाज बेहद ही मसखरा किस्म का है जिसे उनके फैंस खूब पंसद करते हैं ।  

ये भी पढ़ें:

‘एनिमल’ के बाद संजय लीला भंसाली के साथ धमाका करने के लिए तैयार रणबीर कपूर? ऑफिस के बाहर हुए स्पॉट

Bigg Bogg 17 के विनर मुनव्वर फारुकी और अब्दु रोजिक ने की मिलकर मस्ती, तस्वीरों में देखिए ब्रोमांस




Leave A Reply

Your email address will not be published.