Take a fresh look at your lifestyle.

BARC TRP WEEK 25: नए किरदारों के संग 'गुम है किसी के प्यार में' की नई उड़ान, 'अनुपमा' को टक्कर देने के लिए तैयार

0


BARC TRP WEEK 25- India TV Hindi

Image Source : INSTAGRAM
BARC TRP WEEK 25

BARC TRP Week 15 2023: टीवी पर बीते 3 साल से रुपाली गांगुली के शो ‘अनुपमा’ का राज चल रहा है। एक बार फिर गुरुवार आ चुका है और टीवी शो की अग्निपरीक्षा का रिजल्ट यानी उनकी टीआरपी रेटिंग हमारे सामने है। बार्क ने साल 2023 के 25वें सप्ताह की टीआरपी लिस्ट जारी कर दी है। इस सप्ताह की टीआरपी लिस्ट में जहां ‘अनुपमा’ ने एक बार फिर नंबर एक की गद्दी पर कब्जा बनाया हुआ है। वहीं ‘गुम है किसी के प्यार में’ के लीप ने उसे बड़ा जंप दिया है। ‘इमली’ ने भी टॉप 5 में दमदार वापसी की है। आइए देखते हैं पूरी लिस्ट…

‘अनुपमा’ को मिला दर्शकों का प्यार 

रुपाली गांगुली के टीवी शो ‘अनुपमा’ ने लगातार टीआरपी लिस्ट में नंबर 1 की पोजिशन पर कब्जा बनाया हुआ है। बीते 3 साल में बहुत कम ऐसा हुआ है कि शो नंबर 2 पर आया हो। तो अपनी इस कामयाबी को बरकरार रखते हुए ‘अनुपमा’  2.9 मिलियन व्यूअरशिप इंप्रेशंस के साथ नंबर की गद्दी पर विराजमान है। शो में इन दिनों अनुपमा के अमेरिका जाने की तैयारी चल रही है। दूसरी ओर लोगों को माया के जाने का इंतजार है। कहानी के इस पड़ाव ने लोगों को बांधकर रखा है। 

‘गुम है किसी के प्यार में’ को मिली लीप का फायदा 

बीते कई हफ्तों से टीवी शो ‘गुम है किसी के प्यार में’ की रेटिंग में गिरावट देखी गई थी। लेकिन शो में आए लीप ने इसे वापस नंबर 2 की पोजिशन पर ला दिया है। शो में सई और विराट की विदाई के लिए दर्शकों ने इससे जुड़ाव बनाए रखा। वहीं अब शो में तीन नए किरदारों के साथ नई कहानी शुरू हो चुकी है। शो को 2.3 मिलियन व्यूअरशिप इंप्रेशंस हासिल हुए हैं।  

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ को हुआ नुकसान 

राजन शाही के टीवी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ को इस बार ‘गुम है…’ के लीप के कारण नुकसान झेलना पड़ा है। शो बीते सप्ताह तक नंबर 2 पर चल रहा था। लेकिन इस बार इसे नंबर 3 पर जगह मिली है। शो को इस हफ्ते 2.2 मिलियन इम्प्रेशंस मिले हैं।

‘ये है चाहतें’ की दमदार वापसी 

लिस्ट में इस सप्ताह काफी बड़े बदलाव नजर आ रहे हैं। बीते कई महीनों से शो ‘ये है चाहतें’ को टॉप 5 में जगह नहीं मिल रही थी। शो ने इस बार लंबी छलांग मारी है और यह सीधे नंबर 4 पर आ चुका है। इस हफ्ते शो को 2.0 इम्प्रेशंस मिले हैं। इसकी जगह पर बीते सप्ताह ‘पंड्या स्टोर’ था, लेकिन इस सप्ताह वह टॉप 5 से बाहर हो चुका है।  

‘इमली’ ने दिखाया दम 

टीवी शो ‘इमली’ भी लगातार अपने आप को टॉप 5 की लिस्ट में लाने की कोशिश में था, जिसे इस सप्ताह सफलता मिली है। अप्रैल के बाद एक बार फिर शो को टॉप 5 में जगह मिली है। इस हफ्ते शो को 1.8 इम्प्रेशंस मिले हैं। लीप के बाद अब शो के किरदारों से दर्शकों का कनेक्शन बन चुका है तो शायद अब यह शो अपनी पोजिशन को मजूबत करता रहेगा। 

‘कौन बनेगा करोड़पति’ में हो रहा बड़ा बदलाव, अमिताभ बच्चन ने वीडियो शेयर कर किया खुलासा

ये है पूरी लिस्ट 

  • 1. अनुपमा – 2.9
  • 2. गुम है किसी के प्यार मे – 2.3
  • 3. ये रिश्ता क्या कहलाता है – 2.2
  • 4. ये है चाहतें – 2.0
  • 5. इमली – 1.8
  • 6 फालतू – 1.8
  • 7. पंड्या स्टोर – 1.7
  • 8. कुंडली भाग्य – 1.6
  • 9. तारक मेहता का उल्टा चश्मा – 1.5
  • 10. भाग्य लक्ष्मी – 1.5  

Anupamaa अमेरिका से पहले पहुंची मॉरीशस, तस्वीरें देख जल उठेंगे अनुज और वनराज




Leave A Reply

Your email address will not be published.