Take a fresh look at your lifestyle.

'मिर्जापुर' के बबलू पंडित फिर पहुंचे बिहार! विक्रांत मैसी पटना में करने वाले हैं ये काम

0


Vikrant Massey - India TV Hindi

Image Source : INSTAGRAM
Vikrant Massey

नई दिल्लीः विधु विनोद चोपड़ा की विक्रांत मैसी स्टारर मच अवेटेड फिल्म ’12वीं फेल’ अपनी रिलीज के लिए तैयार है। ऐसे में अब फिल्म के प्रमोशन के लिए लीड एक्टर यानी ‘मिर्जापुर’ के बबलू पंडित बिहार के पटना में अपने फैंस से मिलने पहुंचने वाले हैं। बता दें कि एक्टर के किरदार बबलू पंडित से उत्तर भारतीय दर्शक खूब प्यार करते हैं, ऐसे में अपने नए किरदार को उनसे मिलवाने के लिए एक्टर खुद उत्साहित हैं। 

बबलू पंडित को भी बनना था IAS

बबलू पंडित का किरदार फिल्म में मन लगाकर पढ़ना चाहता था क्योंकि उसका सपना IAS बनने का था, लेकिन पिता की न्याय की लड़ाई में बबलू का पढ़ लिख कर कुछ बनने का सपना, एक सपना ही बनकर रह जाता है। हालांकि, विधु विनोद चोपड़ा की फिल्म की कहानी बहुत सारे ऐसे बच्चों की है जो IAS और IPS बनने का सपना लेकर चलते हैं और उसमे मिली हार से खुदको टूटने की जगह और मजबूत कर रीस्टार्ट करते हैं। ’12वीं फेल’ की कहानी सच्ची घटना पर आधारित है जो इसे खास बनाती है।

27 अक्टूबर को होगी रिलीज

’12वीं फेल’ अपने दिलचस्प आधार और ट्रेलर को मिली उल्लेखनीय प्रतिक्रिया के साथ एक देखने लायक फिल्म के रूप में उभरी है। और अब जैसे-जैसे इस फिल्म की रिलीज करीब आने लगी है, इस फिल्म को लेकर हर तरफ चर्चा तेज हो गई है, क्योंकि ये एक मस्ट वॉच सिनेमाई अनुभव होने का वादा करती है। विधु विनोद चोपड़ा की ’12वीं फेल’ 27 अक्टूबर को दुनिया भर में हिंदी, तमिल, तेलुगु और कन्नड़ में रिलीज होने के लिए तैयार है।

उर्वशी रौतेला को चोर ने किया ई-मेल, फोन देने के बदले रखी ये शर्त

अल्लू अर्जुन के फैंस ने किया हैदराबाद में ग्रैंड वेलकम, नेशनल अवॉर्ड लेकर लौटे सुपरस्टार को मिला खूब प्यार

‘पोर्न किंग’ राज कुंद्रा क्यों फूट-फूट कर रोए? फिल्म UT 69 के ट्रेलर लॉन्च पर शिल्पा के पति हुए इमोशनल

Bigg Boss 17 में आईं जिग्ना वोरा की क्या है गेम स्टेटेजी? हर मुकाबले की है पूरी तैयारी

Latest Bollywood News




Leave A Reply

Your email address will not be published.