Take a fresh look at your lifestyle.

Ayodhya Ram Mandir Inauguration Indians in USA Use Tesla Cars for Lights Music Show Watch Video

0


अयोध्या में राम मंदिर के भव्य अभिषेक से एक हफ्ते पहले, भगवान राम के उत्साही भक्तों ने संयुक्त राज्य अमेरिका के 21 शहरों में कार रैलियां आयोजित कीं। इन समारोहों का मुख्य आकर्षण राष्ट्रीय राजधानी में आयोजित भगवान राम को समर्पित एक Tesla कार म्यूजिक शो था। वाशिंगटन डीसी के मैरीलैंड उपनगर में, विशेष रूप से फ्रेडरिक सिटी में श्री भक्त अंजनेय मंदिर में, 100 से अधिक टेस्ला कार मालिक, जो खुद को राम भक्त बताते हैं, शनिवार रात को इकट्ठे हुए। 

इस दौरान सभी ने Tesla कारों में 2022 में पेश किए गए एक खास फीचर का फायदा उठाया, जिसमें हेडलाइट्स और स्पीकर म्यूजिक के साथ तालमेल बिठाते हैं। सभी टेस्ला मालिकों ने इसका उपयोग भगवान राम को समर्पित एक लोकप्रिय संगीत के साथ सिंक्रनाइज करने के लिए किया। इसके अलावा, सभी Tesla कारों को इस तरह से पार्क किया गया था, जिससे ऊंचाई से देखने में ये अग्रेजी में RAM (राम) शब्द लग रहा था।

NDTV के अनुसार, टेस्ला म्यूजिक शो का आयोजन विश्व हिंदू परिषद ऑफ अमेरिका (VHPA) द्वारा किया गया था और 200 से अधिक टेस्ला कार मालिकों ने इस कार्यक्रम के लिए रजिस्ट्रेशन कराया था। वीएचपीए के डीसी चैप्टर के अध्यक्ष महेंद्र सापा ने पिछले 500 वर्षों में अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण के लिए संघर्ष करने वाले हिंदुओं की पीढ़ियों के प्रति आभार व्यक्त किया।
 

रिपोर्ट बताती है कि स्वयंसेवी आयोजकों में से एक, अनिमेष शुक्ला के अनुसार, टेस्ला लाइट शो ने राम मंदिर उद्घाटन के उत्सव की शुरुआत को चिह्नित किया। वीएचपीए ने 20 जनवरी को इसी तरह के लाइट शो आयोजित करने की योजना बनाई है। टेस्ला इवेंट के अलावा, वीएचपीए ने अटलांटा, शिकागो, ह्यूस्टन, न्यूयॉर्क और सिएटल सहित पूरे अमेरिका के 21 शहरों में कार रैलियां आयोजित कीं। उत्सव का विस्तार अमेरिका के विश्व हिंदू परिषद द्वारा 10 से अधिक राज्यों में बड़े होर्डिंग लगाने तक भी हुआ, जिससे संयुक्त राज्य अमेरिका में राम मंदिर समारोह की भव्यता में और योगदान हुआ।


Leave A Reply

Your email address will not be published.