Take a fresh look at your lifestyle.

Astro Tips Red Chilly Benefits Lal Mirch Ke Totke In Hindi – Lal Mirch Ke Fayde: आपकी सोई किस्मत जगा सकती है खाने का स्वाद बढ़ाने वाली लाल मिर्च, आजमाकर देखिए ये देसी उपाय

0


Lal Mirch Ke Fayde: आपकी सोई किस्मत जगा सकती है खाने का स्वाद बढ़ाने वाली लाल मिर्च, आजमाकर देखिए ये देसी उपाय

इससे जीवन की परेशानियां कम हो सकती हैं. आइए जानते हैं कैसे.

Laal Mirch Ke Totke : अगर आपकी किस्मत आपसे रूठ गई है, कुछ भी अच्छा नहीं हो रहा है, इंटरव्यू में सक्सेस नहीं मिल रही है, बिजनेस नहीं चल रहा है, दुश्मनों ने परेशान कर रखा है तो आपकी इन समस्याओं का उपाय लाल मिर्च (Laal Mirch) के पास हो सकता है. जी हां, बिल्कुल सही पढ़ रहे हैं आप .खाने का स्वाद बढ़ाने वाली लाल मिर्च आपकी हर समस्याओं को जड़ से खत्म करने के साथ किस्मत चमका सकती है. लाल मिर्च से कई टोटके (Laal Mirch Ke Totke) होते हैं, जो आपको समस्याओं से बाहर निकालने का काम करते हैं. इससे जीवन की परेशानियां कम हो सकती हैं. आइए जानते हैं..

आपकी परेशानियां कम कर सकते हैं लाल मिर्च के टोटके (Red chili tricks can reduce your problems)

कभी नहीं लगेगी नजर

अगर किसी बच्चे को नजर लग गई है तो 7 लाल मिर्च को मुट्ठी में लेकर सात बार उल्टा और सीधा घुमाएं और फिर इन मिर्च को आग में डाल दें. मान्यता है कि इससे नजर दोष से छुटकारा मिलता है.

समस्याएं हो जाएंगी गायब

अगर आपकी लाइफ समस्याओं से घिरी हुई है तो 21 सूखी लाल मिर्च के बीज एक लोटे में डालकर रात में अपने सिरहाने रख लें. दूसरे दिन सुबह इसे 7 बार अपने सिर के ऊपर से घुमाएं और पानी को घर से बाहर फेंक दें. मान्यता है कि इससे आपकी हर समस्या दूर हो सकती है.

दुश्मन बाल बांका न कर पाएगा

अगर आपका दुश्मन आप पर हावी हो गया है, आपकी परेशानी बढ़ा रहा है तो 7 लाल मिर्च लें और उसे घर के किसी कोने में टांग दें. ये लाल मिर्च फ्रेश होने चाहिए. मान्यता है कि जैसे-जैसे लाल मिर्च सूखेंगे, दुश्मन कमजोर  होता जाएगा और आपकी परेशानी खत्म हो जाएगी.

अटका पैसा वापस पाएं

अगर आपका पैसा कहीं अटक गया है और लाख कोशिशों के बावजूद वह वापस नहीं मिल रहा है तो लाल मिर्च का टोटका अपनाकर आप अपना पैसा पा सकते हैं. आपको एक लाल रुमाल लेकर उसमें 7 लाल मिर्च बांध लेना है और उसे अपना पास रखना है. एक हफ्ते के बाद रूमाल को बदल लेना चाहिए. इससे आपका रुका धन मिल जाएगा

इंटरव्यू क्रैक होगा

अगर आपको इंटरव्यू में सफलता नहीं मिल रही है तो आप लाल मिर्च के टोटके को अपना सकते हैं. मान्यता है कि जब भी इंटरव्यू देने घर से बाहर निकलें तो दरवाजे पर 5 लाल मिर्च रखकर उस पर पैर रखते हुए आगे जाएं, इससे सफलता तुरंत मिलेगी.

बिजनेस चल पड़ेगा

बिजनेस अच्छा नहीं चल रहा है, काम ठप है तो आप एक उपाय अपनाकर बिजनेस को दौड़ा सकते हैं. मान्यता के अनुसार,  मिट्टी के तीन दीपक लेकर उसमें पीली सरसों, तिल, साबुत नमक, साबुत धनिया रखें. इसके बाद इन दियों में लाल मिर्च रखकर इन्हें बिजनेस वाली जगह जलाएं. इससे कुछ ही दिन में कमाई बढ़ जाएगी.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. एनडीटीवी इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

मैचिंग पैंट के साथ पेयर किए गए बैंड्यू में शानदार दिखीं दिशा पाटनी


Leave A Reply

Your email address will not be published.