Take a fresh look at your lifestyle.

अर्जुन रामपाल ने दी विद्युत जामवाल को कड़ी टक्कर, 'क्रैक' का पोस्टर देख घूमा फैंस का दिमाग

0


Crackk- India TV Hindi

Image Source : INSTAGRAM
Crackk

अर्जुन रामपाल बॉलीवुड के फिटनेस फ्रीक एक्टर में हमेशा से शुमार हैं। वहीं अब उनकी एक आगामी फिल्म का पोस्टर हाल ही में रिलीज हुआ है, जिसमें उनकी फिटनेस से लोगों को एक बार फिर चौंका दिया है। क्योंकि इस पोस्टर में वह 51 की उम्र में नई पीढ़ी के एक्शन स्टार विद्युत जामवाल को कड़ी टक्कर देते दिख रहे हैं। जी हां! फिल्म ‘क्रैक’ का पोस्टर सोशल मीडिया पर अब चर्चा का विषय बन गया है। 

दमदार दिखा अर्जुन का अवतार 

फैंस सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक्साइटमेंट में नजर आ रहे हैं, वह ‘क्रैक’ में अर्जुन की डेटिंग भूमिका के लिए अपने उत्साह को रोक नहीं पा रहे हैं, वे बड़े पर्दे पर अर्जुन को एक्शन में देखने के लिए तैयार हैं। पोस्टर में अर्जुन को एक दमदार अवतार में दिखाया गया है, जिसमें तराशा हुआ शरीर और सदाबहार अच्छे लुक्स हैं, जिससे टिप्पणियों और शेयरों की बाढ़ आ गई है।

देखिए ये पोस्टर…

क्या बोले फैंस

अर्जुन रामपाल को ‘डी-डे’ जैसी फिल्मों में पिछली ऑन स्क्रीन भूमिकाओं के साथ बॉलीवुड में ओजी एक्शन हीरो के रूप में जाना जाता है। अब लग रहा है कि  वह सिल्वर स्क्रीन पर एक और शक्तिशाली भूमिका में दिखाई देंगे। एक ने लिखा,  “क्रैक एक ब्लॉकबस्टर होगी”, तो दूसरे यूजर ने लिखा है, “बॉक्स ऑफिस क्रैक होने वाला है”, एक अन्य यूजर ने लिखा है, “अर्जुन रामपाल ने उम्र को मात दे दी” तो हम देख सकते हैं कि ऐसे कमेंट सोशल मीडिया पर हावी हैं, जिससे अर्जुन की हाई ऑक्टेन एक्शन भूमिका के लिए उम्मीदें बढ़ रही हैं।

23 फरवरी को होगी रिलीज

‘क्रैक’ में दमदार कलाकार विद्युत जामवाल, नोरा फतेही और एमी जैक्सन के साथ अर्जुन रामपाल अहम भूमिका में हैं। ‘क्रैक’ एक बेहतरीन एक्शन थ्रिलर होने का वादा करता है, जिसमें अर्जुन रामपाल एक एड्रेनालाईन-पंपिंग कहानी में हैं। फिल्म 23 फरवरी को बड़े पर्दे पर रिलीज होने के लिए तैयार है।

इन्हें भी पढ़ें- 

टीवी की ‘भाबी जी’ हुईं भक्ति में लीन, आध्यात्मिक अनुभव को लेकर कही ये बात

‘कुछ खट्टा हो जाए’ का ट्रेलर कर रहा लोटपोट, गुरु रंधावा और सई एम मांजरेकर की केमिस्ट्री ने जीता दिल

Latest Bollywood News




Leave A Reply

Your email address will not be published.