Take a fresh look at your lifestyle.

Anushka Sharma Blockbuster Movies With Shah Rukh Khan Salman Khan And Aamir Khan – पहलवान से लेकर रिपोर्टर तक, तीनों खान के साथ ब्लॉकबस्टर फिल्में दे चुकी हैं अनुष्का शर्मा

0


पहलवान से लेकर रिपोर्टर तक, तीनों खान के साथ ब्लॉकबस्टर फिल्में दे चुकी हैं अनुष्का शर्मा- जानते हैं इन मूवीज के नाम

Anushka Sharma: अनुष्का शर्मा की तीनों खान के साथ सुपरहिट फिल्में

नई दिल्ली:

पंद्रह साल पहले अनुष्का शर्मा ने आदित्य चोपड़ा की रोमांटिक ड्रामा ‘रब ने बना दी जोड़ी’ में शाहरुख खान के साथ बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की. तब से एक्ट्रेस ने कई शानदार किरदार निभाए हैं. दिलचस्प यह है कि वह बॉलीवुड के तीनों खान यानी सलमान खान, शाहरुख खान और आमिर खान के साथ न सिर्फ फिल्में कर चुकी हैं बल्कि तीनों के साथ ही उन्होंने ब्लॉकबस्टर फिल्में भी दी हैं. सुल्तान में सलमान खान, पीके में आमिर खान और रब ने बना दी जोड़ी, जब तक है जान, जब हैरी मेट सेजल और जीरो में शाहरुख खान के साथ अनुष्का शर्मा ने कम किया है. दिलचस्प यह है कि अगर आईएमडीबी रेटिंग की बात करें तो इसमें उनकी तीनों खान के साथ की गई फिल्में शामिल हैं.

sultan

यह भी पढ़ें

अगर आईएमडीबी रेटिंग के हिसाब से बात करें तो इसमें पहले नंबर पर पीके (अनुष्का रिपोर्टर बनी हैं) आती है. उसके बाद रब ने बना दी जोड़ी, बैंड बाजा बारात, एनएच 10 और सुल्तान शामिल हैं. अनुष्का ने शाहरुख खान के साथ सबसे ज्यादा फिल्में की हैं. लेकिन इनमें जब हैरी मेट सेजल और जीरो दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब नहीं हो सकीं. हालांकि रब ने बना दी जोड़ी और जब तक है जान सुपरहिट रहीं. सुल्तान में अनुष्का ने पहलवान का किरदार निभाया है.

aamir khan anushka sharma

अनुष्का शर्मा का जन्म 1 मई, 1988 को उत्तर प्रदेश के अयोध्या में हुआ. 2017 में उन्होंने क्रिकेटर विराट कोहली से शादी की और उनकी एक बेटी वामिका है. अनुष्का शर्मा ने 2015 में अपने भाई कर्णेश शर्मा के साथ कंपनी क्लीन स्लेट फिल्म्स की स्थापना की थी. इस जोड़ी ने पाताल लोक और बुलबुल सहित कई सफल फिल्मों और वेब सीरीज का निर्माण किया है.

t4bbmi88

अनुष्का शर्मा के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स के बारे में बात करें तो इसमें नेटफ्लिक्स ओरिजिनल ‘चकदा एक्सप्रेस’ शामिल है. इससे वह अपना ओटीटी डेब्यू करती नजर आएंगी. इसमें अनुष्का शर्मा भारतीय क्रिकेटर झूलन गोस्वामी का किरदार निभाएंगी.


Leave A Reply

Your email address will not be published.