Take a fresh look at your lifestyle.

Anupamaa से लेकर Imlie तक, इन टीआरपी टॉप शोज में आने वाले हैं 5 बड़े ट्विस्ट

0


TRP top show- India TV Hindi

Image Source : INSTAGRAM
TRP top show

TRP top shows are going to have 5 big twists: टीवी शोज में इन दिनों दर्शकों को आकर्षित करने के लिए कड़ा मुकाबला देखा जा रहा है। ऐसे में रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना के शो ‘अनुपमा’ को हराकर सब नंबर 1 पर आने की कोशिश में लगे हैं। इसलिए ‘गुम है किसी के प्यार में’, ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ और ‘इमली’ सभी में दमदार ट्विस्ट आने वाले हैं। कुल मिलाकर सीरियल की रेटिंग की लालच में मेकर्स कुछ ऐसा करने वाले हैं कि दर्शकों की मनोरंजन की लॉटरी लगने वाली है। जानिए किस शो में आएगा क्या ट्विस्ट…

अनुज लगाएगा बरखा और वनराज की वॉट 

‘अनुपमा’ में बीते दिनों से चल रहा #MaAn की जुदाई वाला दौर खत्म होने वाला है। अनुज ने खुद वनराज को कॉल करके यह बता दिया है कि वह जल्द ही लौटने वाला है और वह अनुपमा को बेहद प्यार करता है। इस बार जब अनुज वापस आएगा तो दर्शकों को उसका नया रूप देखने को मिलेगा। अपनी गैर मौजूदगी में बरखा और वनराज के किए कारनामों का अनुज गिन-गिनकर बदला लेगा। 

विराट बनेगा सई-सत्या की शादी का विलेन 

‘गुम है किसी के प्यार में’ में सई और सत्या की शादी की तैयारियां जोरों पर चल रही हैं। लेकिन विराट दीवानगी की सारी हदें पार कर रहा है। अब आगे हम देखेंगे कि विराट इस शादी को तोड़ने के लिए हीरो से विलेन बनने से भी नहीं कतराएगा। वह सई-सत्या की शादी को तोड़ने में सवि को हथियार बनाएगा और सवि को अपनी तरफ करके वह इस शादी को रोकने के लिए तमाशे करेगा। यानी शो में महाड्रामा होना पूरी तरह तय है। 

अभिमन्यु के खिलाफ कानून की मदद लेगी अक्षरा 

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में जब से अभिमन्यु को यह पता लगा है कि अबीर उसका बेटा है वह उसे दीवानों की तरह प्यार करने लगा है। इसलिए अब अभिनव की खुशी के लिए अक्षरा बड़ा कदम उठाएगी। वह अभिमन्यु को अबीर से दूर करने के लिए कानून का सहारा लेगी। साथ ही यह भी अनुमान लगाया जा रहा है कि जल्द ही अभिवन और अक्षरा शादी करेंगे। 

Rakhi Sawant ने ढोल की थाप पर किया बाराती डांस, VIDEO में देखिए ड्रामा क्वीन का जलवा

अथर्व के साथ बेटी को भी खोएगी इमली 

‘इमली’ के मेकर्स ने नया प्रोमो रिलीज करके यह ऐलान कर दिया है कि वह कहानी को पूरी तरह से नए सेटअप पर लाने की तैयारी कर रहे हैं। शो में 5 साल का लीप आने वाला है, जिसके बाद हम देखेंगे कि इमली की जिंदगी में गमों का पहाड़ टूटेगा। क्योंकि अथर्व का एक्सीडेंट होगा जिसके बाद वह उससे दूर हो जाएगा। जबकि 5 साल बाद जब वह इमली से टकराएगा तो उसके साथ चीनी और एक बेटी होगी। 

 Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अभिमन्यु से अबीर को छीनने के लिए अक्षरा ने पार की हदें, कानून की धमकी देकर किया ये काम




Leave A Reply

Your email address will not be published.