Take a fresh look at your lifestyle.

Anupamaa: माया ने उठाया चौंकाने वाला कदम, अनुपमा से दूर करने के लिए अनुज को भेजगी जेल!

0


Anupamaa Shocking twist and turn Cops arrest Anuj after Maya accuses him of misbehaving with her anu- India TV Hindi

Image Source : ANUPAMAA
Anupamaa

टीवी सीरियल ‘अनुपमा’ में इस समय टेलीविजन पर काफी धूम मचा रहा है। ‘अनुपमा’ में आए दिन जबरदस्त ट्विस्ट एंड टर्न देखने को मिलते हैं। इस बार जहां अनुपमा-अनुज फिर एक दूसरे के साथ  रहने का फैसला करेंगे वहीं अब माया नाटक करेगी। देखते हैं मेकर्स अब टीआरपी के लिए क्या नया खेल खेलते हैं। शाह परिवार में जश्न का माहौल है। छोटी अनु अब अनुपमा की जिंदगी का हिस्सा नहीं रहेगी है। 

  • अनुज गिरफ्तार –

इन दिनों ट्रैक अनुज-अनुपमा के वपास लौटने के इर्द-गिर्द घूमता रहा है। पाखी, अनुज को एहसास कराएगी कि अनुपमा उसके जीवन में कितनी महत्वपूर्ण है और उसके बिना वह कितना अधूरा है। चीजें और खरब तब होती है जब माया के सपने टूटने लगाते हैं और वह अुनज को दूर जाते देखती है। माया यह जानकर टूट जाएगी कि अनुज, अनुपमा के पास वापस जाना चाहता है। दूसरी ओर माया, अनुज और अनुपमा को एक होने से रोकने के लिए कुछ भी करेगी। कयासों के मुताबिक, माया पुलिस बुला लगेगी कि अनुज ने उसके साथ दुर्व्यवहार करने की कोशिश की। माया को इस हद तक गिरते देख अनुज चौंक जाएगा। माया की शिकायत पर अनुज को पुलिस उसे गिरफ्तार कर लेगी।

  • इंटरनेशनल डांस कॉम्पिटिशन –

अनुपमा और भैरवी की कहानी अब आगे बढ़ेगी, छोटी अनु अब अनुपमा की जिंदगी का हिस्सा नहीं है। शो में लीप आ सकता है, इसके बाद अनुपमा और भैरवी की डांसिंग जोड़ी एक इंटरनेशनल डांस कॉम्पिटिशन की तैयारी करती नजर आएगी। अनुपमा के जीवन में भैरवी के बाद एक और नई एंट्री होने वाली है जो अनुपमा की गाइड और डांस गुरु की भूमिका निभाने वाली वो कोई और नहीं अपरा मेहता है। आइए देखते हैं कि लीप के बाद की यह कहानी कैसे मसाला देगी और कैसे चीजें बदल जाती हैं?

  • अनुज से क्रॉस-चेक –

कांता, अनुपमा से कहती है कि अनुज के वापस आने तक उसे फिर विचार करना चाहिए। वह आगे अनुज से क्रॉस-चेक करने का फैसला करती है। पाखी, शाह को बताती है कि अनुज वापस आ रहा है। वे अनुज, अनुपमा के स्वागत की तैयारी करते हैं। अनुज-अनुपमा एक बार फिर रोमांस करते नजर आने वाले हैं। 

ये भी पढ़ें-

गौहर खान ने Vinesh Phogat का रोते हुए वीडियो किया ट्वीट, कहा- पहलवानों के साथ ऐसा…

यश राज फिल्म्स में एक साथ नजर आएंगी बॉलीवुड की ये सुपर हॉट एक्ट्रेस, फैंस ने फिल्म में की इस विलेन की मांग

The Kerala Story को अबू आसिम आजमी ने कहा फिल्म नहीं ‘प्रोपेगेंडा’ है, फिल्म मेकर्स की गिरफ्तारी की मांग

 

 




Leave A Reply

Your email address will not be published.