Take a fresh look at your lifestyle.

Anupamaa दादी बनने के बाद हुई प्रेग्नेंट? यूजर्स ने बताया शो का अपकमिंग ट्विस्ट

0


Anupamaa - India TV Hindi

Image Source : HOTSTAR
Anupamaa

Anupamaa: रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना के टीवी शो ‘अनुपमा’ की कहानी इन दिनों काफी दिलचस्प हो चुकी है। शो में लगातार ऐसे ट्विस्ट आ रहे हैं कि दर्शकों का भी दिमाग घूम गया है। जहां कुछ दिन पहले तक शो में मालती देवी नाम का तूफान आया हुआ था वहीं अब शो में ऐसा ट्रैक आया है जिस पर सब हैरानी जता रहे हैं। जहां एक ओर काव्या के पेट में अपने एक्स पति का बच्चा पल रहा है वहीं दूसरी ओर अंकुश भी अपनी नाजायज औलाद को कपाड़िया हाउस ले आया है। लेकिन ड्रामा अभी खत्म नहीं हुआ है। शुक्रवार के एपिसोड में ‘अनुपमा’ के दर्शकों ने कुछ ऐसा नोटिस किया है, जिसके बाद वह अनुपमा के प्रेग्नेंट होने का दावा कर रहे हैं। जानिए इसके पीछे की वजह…

यूजर्स ने किया अनुपमा की प्रेग्नेंसी का दावा 

दरअसल, शुक्रवार के आए एपिसोड में जब रोमिल (अंकुश के नाजायज बेटे)  को लेकर कपाड़िया हाउस में बहस हो रही थी, तब एक बार अनुपमा को चक्कर आता है। वह लगभग बेहोश होते-होते बचती है। इस समय अनुज बड़े प्यार से उसे अपने कंधे पर सहारा देकर संभालता है। वहीं इसके बाद जब अधिक रोमिल को मारने जाता है तो एक बार फिर अनुपमा को चक्कर आता है। जिसके बाद अब यूजर्स यह दावा कर रहे हैं कि अनुज और अनुपमा कपाड़िया के घर अब किलकारियां गूंजने वाली हैं।  

लोगों ने कही ये बातें 

सोशल मीडिया पर अनुपमा की प्रेग्नेंसी ट्रेंड कर रही है। एक्स (पहले ट्विटर) पर लगातार ऐसे पोस्ट देखे जा सकते हैं जिसमें लोग अनुपमा की प्रेग्नेंसी की बात कर रहे हैं। एक पोस्ट में लिखा है, “वैसे तो मेकर्स कुछ कर नहीं रहे, हां हमारे लिए  टॉक्सिसिटी पे टॉक्सिसिटी दे रे हैं, लेकिन कृपया हमें प्रेगनेंसी ट्रैक अनु का 5वां बच्चा नहीं चाहिए।इसे अच्छा अनु बिमारी ट्रैक देदो यही एकमात्र तरीका है जिससे उसे आराम मिलेगा और हमें उसे लाड़-प्यार करते हुए देखने को मिलेगा।” वहीं एक अन्य ने लिखा है, “#MaAn फैंस??? अच्छी खबर है हां ऐसा ही अनु मॉम को चक्कर आ रहा है टेंशन की वजह से नहीं। मुझे लगता है गुड न्यूज है।” 

क्या अनुपमा सब संभाल पाएगी?

वहीं एक अन्य यूजर ने अनुपमा के लिए चिंता जताते हुए लिखा है, “क्या अनुपमा प्रेग्नेंट है या कुछ और? आज का एपिसोड देखने के बाद वह मानसिक रूप से थकी हुई नजर आ रही हैं। ऐसा लग रहा है जैसे वह अब कुछ भी संभाल नहीं पाएगी।”

तो अब यह तो मेकर्स और आने वाला वक्त ही बता सकता है कि क्या अनुपमा एक बार फिर मां बनने वाली है या नहीं। लेकिन शो के फैंस के ऐसे कयास पढ़ना तो मजेदार है ही। 

नितिन देसाई आत्महत्या मामले में 5 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज, पत्नी नेहा देसाई ने की थी शिकायत

किशोर कुमार के ड्राइंगरूम में टंगी थीं ढेरों खोपड़ियां? रजत शर्मा ने सुनाया मजेदार किस्सा




Leave A Reply

Your email address will not be published.