Take a fresh look at your lifestyle.

Anupamaa New Promo: समर-डिंपी की शादी में अनुज को देखकर खुश नहीं हुई अनुपमा, देखें दमदार प्रोमो

0


twitter- India TV Hindi

Image Source : TWITTER
Anupamaa New Prom

‘अनुपमा’ में हमे हर रोज मजेदार ट्विस्ट देखने को मिलते है। जिस कारण फैंस इस सीरियल को काफी ज्यादा पसंद करते हैं। हाल ही इस शो में दिखाया जा रहा है कि अनुज और अनुपमा अलग रह रहे हैं। वही इस शो में कुछ बड़े ट्विस्ट आने वाले हैं। हाल ही में इस शो का एक नया प्रोमो रिलीज किया है। जो जमकर वायरल हो रहा है। अनुपमा ने डांस गुरु मालती देव के स्कूल में प्रवेश लिया और उनके साथ 3 साल के लिए अमेरिका जाने का अनुबंध भी किया। इसी बीच समर और डिंपी की शादी होने वाली है और अनुज भी छोटी अनु और माया के साथ शादी में पहुंचते हैं।

‘द केरल स्टोरी’ की टीम ने लव जिहाद पीड़िताओं के लिए डोनेट किए ₹51 लाख, देखें वीडियो

Bageshwar Dham पहुंची ये फेमस एक्ट्रेस, सुनाया भजन, सुनकर मग्न हुए धीरेंद्र शास्त्री

स्टार प्लस ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर रूपाली गांगुली के नेतृत्व वाले शो अनुपमा का एक नया प्रोमो शेयर किया है। इस प्रोमो में आने वाले शो की झलक दिखाई दे रही है। नए प्रोमो में हम देखते हैं कि समर और डिंपी की शादी होने के बावजूद अनुपमा नाखुश है। क्योंकि वह इस बार अनुज के साथ नहीं बल्कि अनुज के खिलाफ है। क्या अनुज अनुपमा को उससे न मिलने के लिए स्पष्टीकरण देगा? क्या अनुपमा अनुज को माफ कर देगी और उसके साथ रहने का फैसला करेगी? यह देखना दिलचस्प होगा कि मेकर्स के पास दर्शकों के लिए क्या कुछ है।

Bigg Boss के ये फेमस कंटेस्टेंट बनने वाले हैं पिता, गुडन्यूज के साथ शेयर किया सोनोग्राफी का वीडियो

The Kerala Story: बंगाल में The Kerala Story से हटा बैन, 200 करोड़ क्लब में शामिल होने से बस इतनी दूर

इस प्रोमो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है कि अनुपमा की जिंदगी में आया है एक ऐसा दिन, जिसने कभी सोचा भी नहीं था! अगर आपने उसकी कहानी का ये मोड़ नहीं देखा… तो फिर क्या देखा? देखा, अनुपमा का स्पेशल एपिसोड कल रात 10 बजे, स्टारप्लस और कभी भी डिज्नी+ हॉटस्टार पर। एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा हमारी संस्कृति का मजाक बना के रख दिया है। 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन




Leave A Reply

Your email address will not be published.