Take a fresh look at your lifestyle.

Anupamaa के मेकर्स ने रुपाली गांगुली को नहीं दिया मैचिंग पेटीकोट! सोशल मीडिया पर मचा बवाल

0


Anupamaa- India TV Hindi

Image Source : TWITTER
Anupamaa

Anupamaa Makers Troll: टीवी शो अनुपमा जब से शुरू हुआ है तब से अब तक इसने टीआरपी लिस्ट पर कब्जा कर रखा है। शो में नजर आने वाला हर कलाकार आज टीवी की दुनिया का स्टार बन चुका है। शो ने रुपाली गांगुली को टीवी की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस बनाया वहीं कई अवॉर्ड्स भी दिलाए। रुपाली गांगुली भी अनुपमा के किरदार को निभाने में जी-जान लगा देती हैं। लेकिन सेट पर क्या उन्हें वह सम्मान मिलता है जिसकी वह हकदार हैं? यह बात हम नहीं कह रहे बल्कि सोशल मीडिया पर वायरल होने वाली एक तस्वीर ने उठाई है। जिसमें वह साड़ी के साथ मिसमैच्ड पेटीकोट पहने हुए हैं। 

हरी साड़ी संग पीला पेटीकोट 

दरअसल, ट्विटर पर टीवी शो ‘अनुपमा’ की एक तस्वीर एक यूजर ने शेयर की है। जिसमें रुपाली गांगुली नाच रही हैं और आसपास बाकी कलाकार खड़े हुए हैं। नाचते हुए साड़ी के नीचे रुपाली का पेटीकोट दिख रहा है। रुपाली ने हरे रंग की साड़ी पहनी हुई है जबकि उनका पेटीकोट पीला है। 

Anupamaa

Image Source : TWITTER

Anupamaa

अच्छी साड़ी नहीं, तो कम से कम…

इस तस्वीर के साथ कैप्शन में सस्ती कटौती करने पर सवाल भी उठाया है। यूजर ने तस्वीर के साथ लिखा है, “सॉरी इन एडवांस। लेकिन इसे नजरंदाज नहीं कर सकते। टॉप टीवी शो में सबसे मजेदार लागत बचत, डीकेपी, आईटीवी के टॉप शो के टाइटल कैरेक्टर को अच्छी क्वालिटी की साड़ी नहीं देते तो कम से कम मैचिंग पेटीकोट ही दे दो… यूएस-यूएस बाद में खेल लेना।” इसके आगे कैप्शन में लिखा है,  “सस्ती बचत इस शो में हर जगह है।”

Anupamaa

Image Source : TWITTER

Anupamaa

कमेंट में भी रुपाली के फैंस गुस्साए 

इस तस्वीर को देखकर तुरंत ही इस पर लोगों के रिएक्शन आने लगे। एक यूजर ने लिखा, ‘इसी शो ने रुपाली को हाइएस्ट पेड एक्ट्रेस बनाया और यहीं…’। वहीं एक अन्य ने लिखा है, ‘वह अधिकतर साड़ियों पर लाल पेटीकोट पहनती है।’ यहां कई लोगों ने इस बात पर आश्चर्य भी जताया कि लोग शो को इतने ध्यान से देखते भी हैं। 

  ‘रामायण’ की सीता Dipika Chiklia ने किया Kriti Sanon को ट्रोल, डायरेक्टर संग KISS पर कही ये बात

‘गुम है किसी के प्यार में’ के लीप के बाद कौन होगा लीड एक्टर? इन 4 स्टार्स में लगी है होड़




Leave A Reply

Your email address will not be published.