Take a fresh look at your lifestyle.

AI ने दिखाई अनुपमा की हैप्पी कहानी, देखते ही भूल जाएंगे शो में चल रहा मातम

0


Anupama, Anupamaa, Anupama AI photos- India TV Hindi

Image Source : X
अनुपमा की AI तस्वीरें।

अनुपमा के घर में कोई न कोई गड़बड़ी हर दिन देखने को मिलती है। हर दिन शो के मेकर्स एक नया और गंभीर मुद्दा अनुपमा की जिंदगी तबाह करने के लिए पैदा कर देते हैं। ऐसे में शाह हाउस और कपाड़िया मैंशन में हर दिन  खलबली देखने को मिलती है। मेकर्स ने तो अनुपमा की लाइफ कभी गुलजार नहीं होने दी, लेकिन AI आर्टिस्ट को अनुपमा पर तरह आ गई है और उन्होंने अनुपमा की कई हैप्पी इमेजेस बनाई हैं, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। इसी के चलते आज अनुपमा ट्विटर पर ट्रेडिंग भी रहा है। अब ये तस्वीरें कैसी हैं, ये आपको बताते और दिखाते हैं। 

कुछ ऐसी हैं एआई तस्वीरें

हाल में ही सामने आई एआई तस्वीरों में अनुपमा को एक खूबसूरत महिला के रूप में दिखाया गया है। अनुपमा की एक तस्वीर में उसे अवॉर्ड मिलते दिखाया गया है तो एक में वो किसी कॉन्फ्रेंस को संबोधित करती नजर आ रही है। कई तस्वीरों में अनुपमा और अनुज का रोमांस भी दिखाया। इन तस्वीरों में अनुज और अनुपमा के साथ ही छोटी की हैप्पी लाइफ देखने को मिल रही है। इसके अलावा अनुपमा को एक तस्वीर में प्रेग्नेंट भी दिखाया गया है। वहीं एक एक में अनुपमा स्कूटी चला रही है तो एक तस्वीर में अनुज उसे पैंपर करते हुए उसके बाल बना रहा है।

Anupama, Anupamaa, Anupama AI photos

Image Source : X

AI ने दिखाई अनुपमा की जिंदगी की खुशहाल कहानी।

कैसी चल रही है शो की असल कहानी

शो की रियल कहानी की बात करें तो बापूजी के गैस खुला छोड़ने की वजह से घर में आग लगने वाली होगी। इसी बीच काव्या भी पहुंचेगी। उसे इस हादसे का अंदाजा भी नहीं होगा। तभी अनुपमा वहां पहुंच कर उसकी जान बचा लेगी। इसी बीच काव्या बताएगी कि बापूजी को भूलने की बीमारी हो गई है। अनुपमा में लीप का भी हिंट काव्या देगी। वो काव्या को कहेगी कि इस बार अमेरिका जाने का सपना पूरा होगा। अनुपमा भी कहेगी कि इस बार उसका सपना पूरा हो ही जाएगा। वहीं इसके साथ ही काव्या वनराज की वापसी का भी हिंट देगी। वो अनुपमा को बताएगी कि वो जल्द वापस आने वाला है। 

Anupama, Anupamaa, Anupama AI photos

Image Source : X

अनुपमा की AI हैप्पी इमेजेस।

शो में बढ़ेगी अनुपमा की परेशानियां

इसके अलावा बापूजी की बीमारी बढ़ने लगेगी। वहीं डिंपी के पीछे पड़े लड़कों की हरकतें भी बढ़ जाएंगी। इसी के साथ वनराज की वापसी होगी और वो अपनी बीमारी से पूरी तरह से उबरा नजर आएगा। मालती देवी और बरखा के तानों के बीच बा-बापूजी परेशान होते नजर आएंगे। वहीं रोमिल अपनी गर्लफ्रेंड को स्कूटी पर बैठाकर घूमता पकड़ा जाएगा। 

ये भी पढ़ें: OTT पर छाएंगे विक्की कौशल और अक्षय कुमार, इस हफ्ते रिलीज होंगी ये फिल्में-वेब सीरीज

‘एनिमल’ ने रिलीज से पहले ही कर ली बंपर कमाई, पहले दिन का एडवांस बुकिंग कलेक्शन उड़ाएगा होश




Leave A Reply

Your email address will not be published.