Take a fresh look at your lifestyle.

Anupamaa 5 Upcoming Twist: नई दुल्हन ने कर दी घर के बंटवारा की बात, आने वाले हैं ये ट्विस्ट

0


twitter- India TV Hindi

Image Source : TWITTER
Anupamaa

रुपाली गांगुली का पॉपुलर शो ‘अनुपमा’ में इन दिनों हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है। ‘अनुपमा’ में हमें हर रोज मजेदार ट्विस्ट देखने को मिलते हैं, जिस कारण ये शो हमेशा टीआरपी लिस्ट में टॉप पर बना रहता है। अनुपमा के आने वाले एपिसोड में एक और बड़ा मोड़ देखने को मिलने वाला है। हाल ही में दिखाया गया कि कैसे समर और डिंपल अपनी शादी की पहली रात बा के मुहूर्त की वजह से अलग हो जाते हैं। समर के साथ अपनी पहली रात बर्बाद करने के लिए डिंपल बा पर पूरी तरह से नाराज है। बा डिंपल को केवल हार उपहार में देते हैं और यहां तक ​​कि उसे बैक-टू-बैक ताने भी मारते हैं, अब डिंपल बा के मरने की कामना करती है और ताना मारती है। हालांकि बा और शाह परिवार के लिए चीजें इतनी आसान नहीं होने वाली हैं क्योंकि अब डिंपल को घर में मिले छोटे बेडरूम से दिक्कत है। इसलिए आने वाले ट्रैक में आप देखेंगे कि डिंपल समर को परिवार के खिलाफ भड़काने के लिए नया ड्रामा करती है। शो में आगे क्या होता है और डिंपल सच में परिवार में बंटवारा करती हैं या नहीं, यह देखना बेहद दिलचस्प होगा।

गुरुमा का अतीत

अनुपमा अनुज को नहीं अपनी जिम्मेदारी को चुनती है। मालती देवी अनुपमा के फैसले से खुश हैं कि वह कैसे अपने परिवार और प्यार पर अपने सपने को चुन रही हैं। हालांकि जब अनुपमा ने मीडिया को बताया कि गुरुमा की उत्तराधिकारी बनने के बाद उन्हें ऐसा लग रहा है कि मां बनने के बाद उन्हें पहली बार कैसा लगा था। अब, यह गुरुमा को भावुक कर देता है क्योंकि यह उसे अतीत के उन घावों की याद दिलाता है जब उसने अपने मातृत्व पर अपने सपने को चुना था। अनुपमा गुरुमा के अतीत को जानने के लिए मालती देवी को उसके मातृत्व की याद दिलाती है। 

क्या इस वजह से ‘दयाबेन’ ने ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ को कहा अलविदा? इस एक्ट्रेस ने दिया हिंट

मालती देवी अनुपमा की शुभचिंतक नहीं 

मालती देवी अनुज की मां हैं और इसलिए अनुपमा को अनुज से दूर रखना चाहती हैं और इसलिए अनुपमा को अमेरिका भेजने की योजना बनाती हैं ताकि दोनों कभी एक नहीं हो सकें। मालती देवी पूरे नाटक का मंचन करती नजर आएंगी क्योंकि वह नहीं चाहतीं कि उनका बेटा एक ऐसी महिला के साथ रहे जो पहले से ही बहुत सारी जिम्मेदारियों से भरी हुई है। वह अनुपमा को यह ऑफर अपनी काबिलियत के कारण नहीं बल्कि इस वजह से दे रही है कि वह चाहती है कि वह किसी भी कीमत पर उनके बेटे से दूर रहे। दूसरी ओर अनुपमा को इस बात का अंदाजा नहीं है कि मालती देवी उनकी शुभचिंतक नहीं हैं। क्या अनुपमा अपने जीवन की इस नई समस्या को संभाल पाएगी या नहीं?

डिंपी आग बबूला

ऐसा लगता है कि बा बहुत असुरक्षित हैं क्योंकि डिंपी घर की बाकी बहुओं से बहुत अलग है। बा डिंपी को एक सोने का हार उपहार में देंगी और खुलासा करेंगी कि अगर वह एक साल तक घर में रहीं तो वह उन्हें और गहने देंगी। डिंपी बा से अपने गहने देने के लिए कहती नजर आएंगी क्योंकि जीवन बहुत अप्रत्याशित है और वह इससे पहले मर सकती है। डिंपी के मुंह से ये बातें सुनकर बा चौंक जाएंगी और उसे एहसास दिलाएंगी कि वह घर की बहू है और परिवार को एक साथ रखने की कोशिश करें। बा डिंपी और समर को एक साथ रात नहीं बिताने देगी क्योंकि वह अंधविश्वासी हो जाती है। इससे डिंपी गुस्से में आग बबूला हो जाएगी और वह बा के अपनी जिंदगी से चले जाने की प्रार्थना करने लगेगी।

Most Liked Tv Serials: लुढ़क गई ‘अनुपमा’ की रेटिंग, इस शो ने मारी बाजी, देखें टॉप 10 टीआरपी लिस्ट

बा छोड़ देंगी घर 

बा डिंपी और समर की शादी से खुश नहीं हैं क्योंकि उन्हें लगता है कि डिंपी अपने रवैये के कारण समर और उसके परिवार के लिए सही नहीं है। बा को डर है कि डिंपी उसके परिवार को अलग कर देगी क्योंकि वह किंजल की तरह नहीं है जो स्वभाव से बहुत विनम्र हो। बा भावनात्मक रूप से अनुपमा से बात करेंगी और उनसे इस स्थिति से निपटने के लिए कहेंगी क्योंकि वह अभी भी खुले दिमाग से डिंपी को स्वीकार करने के लिए तैयार नहीं हैं। दूसरी तरफ डिंपी शाह परिवार के प्रति अपना रवैया बदलने को तैयार नहीं है और घर की शांति भंग कर देती है। आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि बा घर छोड़ने का फैसला कर लेगी, क्योंकि वह डिंपी के कारण अपने घर में लड़ाई और नफरत को बर्दाश्त नहीं कर सकती है। समर के व्यवहार में भी बदलाव आएगा और वह झगड़े में डिंपी का समर्थन करेगा।

 




Leave A Reply

Your email address will not be published.