Take a fresh look at your lifestyle.

गंजे हैं अंकिता लोखंडे के पति विक्की जैन, नील भट्ट ने 'बिग बॉस 17' में किया पर्दाफाश

0


Ankita Lokhande, Ankita Lokhande husband, Vicky Jain, Neil - India TV Hindi

Image Source : INSTAGRAM
नील भट्ट, विक्की जैन और अंकिता लोखंडे।

‘बिग बॉस 17’ के घर में हर दिन एक नया बवाल न हो क्या ऐसा हो सकता है। हरगिज नहीं, अब घर में एक नया बवाल छिड़ गया है। इस बवाल की वजह कोई और नहीं बल्कि अंकिता लोखंडे के पति विक्की जैन और ऐश्वर्या शर्मा के पति नील जैन हैं। एक और तो ये दोनों ही अपनी पत्नियों से भिड़े नजर आते हैं। दूसरी ओर दोनों की आपसी रंजिश भी साफ दिखाई देती हैं। इन लड़ाइयों के बीच एक नया खुलासा हुआ है, जिसके बाद से सब हैरत में पड़ गए हैं। ये खुलासा विक्की जैन के बारे में किसी और ने नहीं बल्कि नील भट्ट ने किया है।  

विक्की जैन की खुली पोल

विक्की जैन ‘बिग बॉस 17’ के घर में लाइमलाइट लूटने का कोई मौका नहीं छोड़ते। अब एक बार फिर वो चर्चा में आ गए हैं क्योंकि नील भट्ट ने उनकी पोल खोल दी है। नील भट्ट ने बताया कि विक्की जैन के सिर पर बाल नहीं है, वो गंजे हैं। सिर पर नजर आ रहे बाल नकली हैं। इस बात को झट से बीबी हाउस में मुद्दा बना दिया गया। इसके बाद बीच में बिग बॉस को बोलकर मामला शांत कराना पड़ा। ये मामला कहां से उठा, इसके पीछे की वजह क्या थी, ये आपको बताते हैं। 

नील ने किया पर्दाफाश

‘बिग बॉस 17’ कुछ लोगों को खास ट्रीटमेंट मिल रहा है। इसमें विक्की जैन और अंकिता लोखंडे भी शामिल हैं। विक्की जैन और अंकिता लोखंडे को हेयर कटिंग की सर्विस मिली है। इसी को लेकर घरवाले भड़क गए और मांग करने लगे कि उन्हें भी ये सर्विस दी जाए। मन्नारा चोपड़ा, अरुण श्रीकांत और सनी आर्य ने इस बात को उठाते हुए कहा कि उन्हें भी स्पेशल ट्रीटमेंट चाहिए। इसी बीच नील ने आगे आकर अरुण श्रीकांत और सनी आर्य के सामने खुलासा करते हुए विक्की जैन का सच बता दिया। 

यहां देखें वीडियो

ये था पूरा मामला

नील भट्ट ने कहा कि विक्की जैन को हेयरलाइंस और गंजेपन से जूझ रहे हैं। ऐसे में उन्हें विग और हेयर पैच की जरूरत पड़ती है। इस प्रक्रिया में उनके सिर के उपर हेयरपैच चिपकाना पड़ता है। इसके लिए हर दो हफ्ते में उन्हें ग्लू लगवाना पड़ता है। ऐसे में जो नेचुरल बाल उग रहे होते हैं उन्हें भी हटवाना पड़ता है। इस वजह से शायद उन्होंने कॉन्ट्रैक्ट में पहले ही इस सर्विस की मांग की होगी। जब इस पूरे मामले को लेकर तमाशा बढ़ गया तो बीच में आकर बिग बॉस ने कहा कि उन्होंने पहले अंकिता और विक्की को कहा था कि इस स्पेशल सर्विस के चलते घर में बवाल मच सकता है, लेकिन दोनों ने परिस्थितियों को संभालने की बात कही थी। मामला बिगड़ा और इसके नतीजे में बिग बॉस ने कहा कि अब घरवालों की मर्जी से ही उन दोनों को सर्विस मिलेगी। तमाम लड़ाई झगड़े के बाद घरवाले इस पर राजी हो गए। 

ये भी पढ़ें: भारत की हार के बाद उदास दिखे शाहरुख खान के छोटे बेटे अबराम, आर्यन खान का लटका मुंह, वीडियो हुआ वायरल

भारत की हार से कुछ देर पहले ही अमिताभ बच्चन ने किया अजीब पोस्ट, अब हो रहे ट्रोल




Leave A Reply

Your email address will not be published.