Take a fresh look at your lifestyle.

'एनिमल' में विलेन का किरदार लगा परफेक्ट? इसके लिए बॉबी देओल ने सीखी साइन लैंग्वेज

0


Animal- India TV Hindi

Image Source : X
Animal

नई दिल्लीः रणबीर कपूर स्टारर फिल्म ‘एनिमल’ में बॉबी देओल ने खतरनाक किरदार निभाया है। इस रोल को लेकर अभिनेता बॉबी देओल काफी तारीफें पा रहे हैं और वह इस सफलता से बेहद खुश हैं। अब इस किरदार को लेकर की गई तैयारी को लेकर खुलासा किया है। उन्होंने कहा कि यह आसान नहीं था और इसके लिए उन्हें सांकेतिक भाषा (साइन लैंग्वेज) सीखनी पड़ी।

कंफर्ट जोन के बाहर जाना चाहते थे एक्टर 

यह पूछे जाने पर कि एक अराजक और खतरनाक मूक विलेन की भूमिका निभाने के लिए एक अभिनेता के रूप में उनकी कितनी परीक्षा हुई, बॉबी ने बताया, “मैं एक ऐसा किरदार निभाना चाहता था जो मेरे कम्फर्ट जोन से बाहर हो। मैं चाहता हूं कि यह और अधिक चुनौतीपूर्ण हो क्योंकि यह एक व्यक्ति का सर्वश्रेष्ठ बाहर लाता है और मुझे लगता है कि मेरे साथ भी ऐसा ही हुआ है।”

डायरेक्टर ने कैसे दिया था ऑफर

उन्होंने कहा कि वह तब दंग रह गए जब निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा ने उन्हें बताया कि फिल्म में उनकी कोई लाइन नहीं है। बॉबी ने बताया, “जब संदीप ने कहा कि आपका किरदार मूक है, तो मैंने कहा, ‘क्या? मुझे बोलने की अनुमति नहीं है। मेरा मतलब है कि हर कोई मेरे बोलने के तरीके को पसंद करता है’ और उन्होंने कहा, ‘हां, लेकिन मैं चाहता हूं कि यह किरदार मूक हो।'”

अभिनेता को फिल्म में उनके प्रदर्शन और उनकी बेहतरीन बॉडी के लिए प्यार मिल रहा है। उन्होंने कहा कि वह घबराए हुए हैं। आगे कहा, “मुझे नहीं पता कि मैं इसके बारे में कैसे सोचूंगा लेकिन इसने मेरे काम को अधिक रोमांचक और चुनौतीपूर्ण बना दिया है। एक महीने तक मैंने सांकेतिक भाषा सीखी और इससे वास्तव में मदद मिली।” बॉबी ने आगे कहा, “मैं नहीं चाहता था कि ऐसा लगे कि यह मेरी शारीरिक भाषा का हिस्सा नहीं है और मैं सांकेतिक भाषा में बात कर रहा था इसलिए यह मजेदार था और कहीं न कहीं लोगों को मेरे काम पर और भी अधिक ध्यान दिया क्योंकि यह चुनौतीपूर्ण था।”

रणबीर कपूर से करते हैं प्यार

निर्देशक और अपने सह-कलाकार रणबीर कपूर की प्रशंसा करते हुए, बॉबी ने कहा, “यह मजेदार था और मैंने ‘एनिमल’ के सेट पर हर पल का आनंद लिया। मैं संदीप वांगा रेड्डी से प्यार करता हूं, वह एक अद्भुत निर्देशक हैं और मैं रणबीर से प्यार करता हूं, वह एक जादुई अभिनेता हैं। इतना बड़ा सितारा होने के बावजूद भी वह जमीन से जुड़े हुए हैं। जब आप उनके साथ काम कर रहे होते हैं तो वह आपको विशेष महसूस कराते हैं। वह बहुत सामान्य हैं, उनके साथ काम करना अद्भुत है।”

इसे भी पढ़ेंः एक्शन सीन शूट करते वक्त अल्लू अर्जुन को लगी चोट, ‘पुष्पा 2’ की शूटिंग हुई पोस्टपोन

विक्की कौशल की ‘सैम बहादुर’ देख इंप्रेस हुए सचिन तेंदुलकर, एक्टर ने कुछ इस अंदाज में किया रिएक्ट

Latest Bollywood News




Leave A Reply

Your email address will not be published.