Take a fresh look at your lifestyle.

अनन्या पांडे का नया खुलासा, इस ब्लॉकबस्टर फिल्म फ्रेंचाइजी का बनना चाहती हैं हिस्सा एक्ट्रेस

0


Ananya Panday, Ananya Panday on don 3- India TV Hindi

Image Source : INSTAGRAM
अनन्या पांडे इस फिल्म फ्रेंचाइजी का हिस्सा बनना चाहती हैं

अनन्या पांडे को ‘खो गए हम कहां’ में अपने शानदार अभिनय से सुर्खियां बटोर रही हैं। दोस्ती पर बेस्ड इस फिल्म में सिद्धांत चतुवेर्दी और आदर्श गौरव के साथ अहाना ने अपने किरदार को बहुत ही शानदार तरीके से निभाया है। इस बीच अब अनन्या पांडे ने खुलासा किया है कि वह अभिषेक बच्चन की ब्लॉकबस्टर फिल्म की फ्रेंचाइजी में काम करना चाहती हैं। एक्ट्रेस इन दिनों अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर खूब चर्चा में बनी हुई हैं। वहीं अनन्या पांडे ने हाल ही में अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड और एक्टर आदित्य रॉय कपूर के बारे में भी बातें की थी। 

अनन्या पांडे करना चाहती है इस फिल्म में काम

हाल ही में अनन्या पांडे ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि वह अभिषेक बच्चन की सुपरहिट फिल्म ‘धूम’ की फ्रेंचाइजी में काम करना चाहती हैं। अनन्या पांडे फिल्म ‘धूम’ फ्रेंचाइजी का हिस्सा बनना पसंद करेंगी। जूम के साथ बातचीत में अनन्या पांडे से उस फिल्म फ्रेंचाइजी के बारे में पूछा गया, जिसका वह हिस्सा बनना पसंद करेंगी और उन्होंने बिना किसी हिचकिचाहट के धूम फ्रेंचाइजी में शामिल होने की इच्छा व्यक्त की।

आदित्य रॉय-अनन्या पांडे के बारे में

बॉलीवुड की गलियारों में आजकल अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर को लेकर चर्चा हो रही है। अटकलें लगाई जा रही हैं कि ये दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि दोनों ने अभी तक अपनी अफेयर को स्वीकार नहीं किया। इनसे जब भी इस बारे में सवाल किया गया तो दोनों ने इस बात को अफवाह कह कर टाल दिया है। बता दें कि ‘कॉफी विद करण 8’ के एक एपिसोड में आदित्य रॉय कपूर ने अनन्या पांडे के काम खूब तारीफें की थी।

अनन्या पांडे इस फिल्म में आ चुकी हैं नजर

हाल ही में अनन्या पांडे को ‘खो गए हम कहां’ में देखा गया था। र्जुन वरैन सिंह द्वारा निर्देशित इस फिल्म को दर्शकों से पॉजिटिव रिएक्शन मिले हैं। इस फिल्म को आप ओटीटी नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।

ये भी पढ़ें:

Nawazuddin Siddiqui के ‘सैंधव’ लुक ने फैंस को किया इम्प्रेस, वायरल वीडियो करने लगा ट्रेंड

FWICE ने फिल्म मेकर्स से मालदीव बॉयकॉट करने की अपील, लक्षद्वीप जैसी जगहों पर शूटिंग करने की दी सलाह

शाहरुख खान को मिला ‘इंडियन ऑफ दी ईयर’ अवॉर्ड, किंग खान की भावुक स्पीच हुई वायरल

Latest Bollywood News




Leave A Reply

Your email address will not be published.