Take a fresh look at your lifestyle.

Ameesha Patel: चेक बाउंस मामले में 'गदर' की सकीना ने पहली बार तोड़ी चुप्पी, कही ये बात

0


ameesha patel break the silence first time on cheque bounce case say complaint filed with ulterior p- India TV Hindi

Image Source : INSTAGRAM
Ameesha Patel

Ameesha Patel: अमीषा पटेल उर्फ सकीना इन दिनों अपनी फिल्म ‘गदर 2’ के बाद अब चेक बाउंस को लेकर खबरों में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस जहां अपनी अपकमिंग फिल्म के प्रमोशन करने में बिजी है वहीं अमीषा फिल्म रिलीज के पहले ही मुसीबत में फंसी हुई नजर आ रही है। चेक बाउंस मामले में एक्ट्रेस ने पहली बार अपनी चुप्पी तोड़ी है। हाल ही में एक्ट्रेस ने रांची के सिविल कोर्ट में खुद को सरेंडर किया है, जहां से उन्हें जमानत मिल गई। इस मामले में अब एक्ट्रेस ने कुछ ऐसा कहा है जिसे सुन आप भी चौक जाएंगे। 

अमीषा पटेल ने चेक बाउंस मामले में पहली बार तोड़ी चुप्पी –


बता दें कि अप्रैल 2023 को Ameesha Patel और उनके बिजनेस पार्टनर के खिलाफ चेक बाउंस के मामले में शिकायत दर्ज की गई थी। फिल्म मेकर अजय कुमार सिंह ने एक्ट्रेस पर केस दर्ज कराया था। चेक बाउंस मामले में अमीषा ने पहली बार अपनी चुप्पी तोड़ी है और कहा है कि ‘चेक बाउंस की शिकायत झूठी है इसका मकसद गलत था।’ अमीषा पटेल ने बीते शनिवार को रांची सिविल कोर्ट में खुद को सरेंडर कर दिया था। सीनियर डिवीजन जज डीएन शुक्ला ने अमीषा को जमानत दे दी है, एक्ट्रेस को इस मामले में थोड़ी राहत मिली है। चेक बाउंस मामले में अमीषा पटेल को 21 जून को फिर से कोर्ट में जाना होगा। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह मामला 2018 का है, जब झारखंड के फिल्म मेकर अजय कुमार सिंह ने चेक बाउंस मामले में शिकायत दर्ज की थी।

अमीषा पटेल का फूटा गुस्सा –

अमीषा पटेल ने कहा कि, ‘मैंने अभी तक कुछ नहीं बोला इसका मतलब यह नहीं की मैं गलत हूं। मैं इसलिए चुप थी क्योंकि मैं कानून के काम में दखल नहीं देना चाहती हूं। बूरा तो इस बात का लग रहा की मेरी चुप्पी का फायदा रांची के मिस्टर अजय ने उठाया है। जिन्होंने इस बात का तमाशा बना दिया और मेरी इमेज का खुद को फेमस करने के लिए इस्तेमाल किया।’

अमीषा पटेल वर्कफ्रंट –

अमीषा पटेल जल्द ही ‘गदर 2’ में सनी देओल के साथ नजर आएंगी। यह फिल्म 11 अगस्त 2023 को रिलीज होगी। इस फिल्म में उत्कर्ष शर्मा भी लीड रोल में नजर आने वाले हैं।

ये भी पढ़ें-

Ram Charan-Upasana के घर में 10 साल बाद गूंजी किलकारी, खुशी से झूम उठा परिवार

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सई पर होगा आतंकवादी हमला, विराट के पैरों तले खिसकेगी जमीन

Bigg Boss OTT 2 से पुनीत के बाद बाहर होगी एक हसीना! जनता की आवाज दिखाएगी बाहर का रास्ता

 

 

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन




Leave A Reply

Your email address will not be published.