Take a fresh look at your lifestyle.

Gadar देखने पहुंची Ameesha Patel, थिएटर हॉल में लोगों ने डांस कर किया स्वागत, देखें वीडियो

0


viralbhayani- India TV Hindi

Image Source : VIRALBHAYANI
Ameesha Patel arrived to watch Gadar

सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म ‘गदर’ को रिलीज हुए 22 साल पूरे हो गए हैं, लेकिन आज भी लोगों को इस फिल्म का एक-एक सीन याद हैं। बता दें 9 जून को ‘गदर’ फिर से रिलीज हुई है। जिसे देखने फैंस थिएटर पहुंचे। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें फैंस मूवी देखने के बाद थिएटर हॉल में अमीषा पटेल यानि सकीना का स्वागत किए। 

Gadar-2 रिलीज होने से पहले ही Sunny Deol के घर बजेंगे ढोल-नगाड़े, शुरू हुए प्री वेडिंग फंक्शन, देखें वीडियो

सिर्फ फिल्म नहीं हमारे बचपन की यादें 

बता दें अमीषा पटेल रविवार को दर्शकों के बीच फिल्म का आनंद लेने के लिए एक शो में शामिल हुई। अमीषा पटेल को थिएटर हॉल में देखने के बाद फैंस काफी ज्यादा खुश हो गए और खुशी से झूमने लगे। इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। इस वीडियो में कमेंट करते हुए एक फैन ने लिखा गदर सिर्फ एक फिल्म नहीं है, यह हमारे बचपन के जज़्बात हैं। एक ने लिखा- गदर सिर्फ एक फिल्म नहीं है, यह हमारे बचपन की यादें हैं। इस वीडियो में घर आजा परदेसी गाना चल रहा है। इस वीडियो में सभी डांस कर रहे हैं। 

सीढ़ियों से गिरने से हुआ कोरियन एक्ट्रेस का Brain-Dead, परिवार ने किया अंगदान

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

सनी देओल और अमीषा पटेल अभिनीत अनिल शर्मा निर्देशित फिल्म भारतीय सिनेमा की सबसे बड़ी कमाई करने वाली फिल्मों में से एक है। वहीं फिल्म ‘गदर-2’ 11 अगस्त को रिलीज हो रही है। अनिल शर्मा निर्देशित यह फिल्म 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध की पृष्ठभूमि पर बनी है। इस बार, तारा सिंह उर्फ सनी देओल, उत्कर्ष द्वारा अभिनीत अपने बेटे जीते के लिए पाकिस्तान में प्रवेश करते हैं। निर्देशक-निर्माता अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित और जी स्टूडियो द्वारा निर्मित नई फिल्म में सनी देओल, अमीषा पटेल और उत्कर्ष शर्मा मुख्य भूमिकाओं में हैं। ‘गदर 2’ फिल्म में मनीष वाधवा जो एक काफी पॉपुलर एक्टर है, ये ‘गदर 2’ में विलेन का किरदार निभाने वाले हैं। ‘गदर: एक प्रेम कथा’ साल 2001 में रिलीज हुई थी जो जिसकी कहानी देश के विभाजन पर बेस्ड थी। फिल्म ब्लॉक बस्टर्स साबित हुई थी। ‘गदर 2’11 अगस्त को रिलीज हो रही है। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन




Leave A Reply

Your email address will not be published.