Take a fresh look at your lifestyle.

Amazon Founder Jeff Bezos Attended Coachella Wearing 15 Dollar Shirt Internet Reacted Details

0


Amazon के संस्थापक जेफ बेजोस (Jeff Bezos) एक बार फिर वायरल हो रहे हैं, लेकिन इस बार बिजनेस या उनके अपकमिंग स्पेस प्रोजेक्ट्स के लिए नहीं, बल्कि एक इवेंट में उनके पहनावे की वजह से। उनकी की एक हालिया वीडियो और कुछ तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं, जिनमें अरबपति उद्योगपति को कथित तौर पर एक सस्ती प्रिंटेड शर्ट में देखा जा सकता है। यह कोचेला इवेंट के दौरान ली गई तस्वीरें हैं।

इंटरनेट पर बेजोस की तस्वीर उनकी प्रिंटेड शर्ट की वजह से वायरल हो रही है, क्योंकि एक सोशल मीडिया यूजर ने बेजोस द्वारा पहनी इस शर्ट को ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म अमेजन पर ढूंढकर निकाला। खास बात यह है कि यूजर द्वारा शेयर लिस्टिंग के अनुसार, यह शर्ट मात्र 15 डॉलर (करीब 1,200 रुपये) की है।

बीते शुक्रवार की रात रैपर बैड बन्नी (Bad Bunny) के कोचेला इवेंट का आनंद लेने पहुंचे थे, जहां उन्होंने एक प्रिंटेड शर्ट पहनी हुई थी। एक यूजर ने ट्वीट के जरिए लगभग इसी तरह की एक शर्ट की अमेजन लिस्टिंग को शेयर किया, जिसमें शर्ट 12 डॉलर कीमत पर बेची जा रही थी।
 

यूजर ने अपने ट्वीट में लिखा, “बेहद पसंद आया कि बेजोस कोचेला गए और वही किया जो मैं करता – अमेजन से 15 डॉलर की हवाईयन शर्ट पहनी।”

हालांकि, अमेजन की लिस्टिंग में देखी गई शर्ट बेजोस द्वारा पहनी शर्ट से थोड़ी अलग दिख रही थी, तो ऐसे में एक यूजर ने लिखा कि “बिल्कुल एक जैसी नहीं दिखती।”

इसके रिप्लाई में यूजर ने लिखा, “Buzhidao नाम के रिटेलर से आप जो शर्ट अमेजन पर खरीदेंगे, ऐसे हो सकता है कि वह बिल्कुल वैसी नहीं दिखे, जैसी लिस्टिंग में दिखाई गई है।”
 

वहीं, एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, “मैं वास्तव में यह आइडिया बेहद पसंद करता हूं कि बेजोस अमेजन वेयरहाउस में अपने पहनने के लिए सेल्फ टटोल रहे हैं।”




Leave A Reply

Your email address will not be published.