Take a fresh look at your lifestyle.

20 साल बाद रवीना टंडन संग काम करने पर क्या बोले अक्षय कुमार, एक्टर को आई 'टिप-टिप बरसा पानी' की याद

0


Akshay kumar, raveena tandon- India TV Hindi

Image Source : FILE PHOTO
रवीना टंडन और अक्षय कुमार।

अक्षय कुमार इन दिनों अपनी हालिया रिलीज ‘मिशन रानीगंज’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। एक्टर फिल्म की प्रमोशन में लगे हुए हैं। हाल में ही अक्षय कुमार ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘विलकम टू जंगल’ का अनाउंसमेंट किया था। इस फिल्म की पूरी स्टारकास्ट का भी अनाउंसमेंट कर दिया गया था। ये फिल्म ‘वेलकम’ फ्रेंचाइजी की है। इस फिल्म के अनाउंसमेंट के साथ ही ये कंफर्म हो गया था कि अक्षय कुमार एक बार फिर रवीना टंडन के साथ काम करते नजर आएंगे। साल 2024 में क्रिसमस के मौके पर फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज किया जा सकता है। अब अक्षय कुमार ने फिल्म की स्टार कास्ट और रवीना टंडन संग दोबारा काम करने के बारे में बात की है। उन्होंने सालों बाद दोबारा साथ काम करने का अपना अनुभव साझा किया है। 

अक्षय ने बताया अपना अनुभव

एएनआई से बात करते हुए अक्षय कुमार ने कहा, ‘हम ‘वेलकम टू द जंगल’ नाम की एक फिल्म बना रहे हैं, जिसकी शूटिंग हम जल्द ही शुरू करेंगे। और वह गाना एक शानदार गाना है और यहां तक कि टिप टिप बरसा पानी भी। हमने एक साथ बहुत सी हिट फिल्में की हैं और मैं लंबे समय के बाद (वेलकम टू द जंगल की) शूटिंग शुरू करने का इंतजार कर रहा हूं और हम एक ही स्क्रीन पर दोबारा एक साथ होंगे।’

रवीना ने भी सालों बाद तोड़ी थी ब्रेकअप पर चुप्पी
इस साल की शुरुआत में टूटी सगाई के बारे में बात करते हुए रवीना टंडन ने एएनआई को बताया था, ”मोहरा’ के दौरान हम एक हिट जोड़ी थे और अब भी जब हम सामाजिक रूप से एक-दूसरे से मिलते हैं तो हम सभी अच्छे से बातचीत करते हैं, हम सभी चैट करते हैं। हर कोई आगे बढ़ता है। कॉलेजों में लड़कियां हर हफ्ते अपने बॉयफ्रेंड बदल रही हैं, लेकिन एक सगाई जो टूट गई है वह अभी भी मेरे दिमाग में अटकी हुई है, मुझे नहीं पता कि क्यों। हर कोई आगे बढ़ता है, लोगों के तलाक होते हैं, वे आगे बढ़ते हैं, इसमें कौन सी बड़ी बात है।’

इन फिल्मों में साथ नजर आई थी जोड़ी
बता दें, अक्षय कुमार और रवीना टंडन की जोड़ी काफी हिट थी। दोनों ने कई सुपरहिट फिल्में भी साथ में दी है। ‘टिप टिप बरसा पानी’ आज भी सुपरहिर है। अक्षय कुमार और रवीना टंडन की जोड़ी ने ‘मोहरा’, ‘मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी’, ‘खिलाड़ियों का खिलाड़ी’ ‘बारूद’ जैसी कई और फिल्मों में साथ काम किया। वैसे सालों पहले दोनों के रिलेशनशिप में होने की बात भी सामने आई थी। दोनों ने इस बात को कबूल भी किया है। ब्रेकअप के बाद दोनों की राहें अलग हो गईं और फिर दोनों ने साथ में कभी काम नहीं किया। अक्षय ने रविना से अलग होने के बाद जहां ट्विंकल से शादी कर ली, वहीं रवीना ने भी अनिल थडानी से शादी कर अपना घर बसा लिया। दोनों हैप्पी मैरिड लाइफ लीड कर रहे हैं और दोनों प्रफेशनल लाइफ में भी काफी अच्छा कर रहे हैं। 

काफी बड़ी है फिल्म की स्टारकास्ट
‘वेलकम 3’ की बात करें तो फिल्म की स्टार कास्ट को लेकर खूब चर्चाएं हो रही हैं। फिल्म की लंबी-चौड़ी स्टारकास्ट है। फिल्म में संजय दत्त, परेश रावल, अरशद वारसी, सुनील शेट्टी, श्रेयस तलपड़े, रवीना टंडन, दिशा पाटनी, तुषार कपूर, राजपाल यादव, कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा, लारा दत्ता, जॉनी लीवर, जैकलीन फर्नांडिस जैसे कई और दमदार एक्टर्स भी हैं। इससे साफ हो रहा है कि फिल्म काफी धमाकेदार होने वाली है। इतना ही नहीं इस फिल्म से लोगों को कॉमेडी का फुल डोज मिलेगा। 

ये भी पढ़ें: ऐश्वर्या राय ने क्रॉप की अमिताभ बच्चन की फैमिली Photo, सिर्फ आराध्या संग शेयर की तस्वीर

Uri के बाद विक्की कौशल तीसरी बार आर्मी वर्दी में आएंगे नजर, IND-PAK विश्व कप मैच में मचेगी खलबली!

Latest Bollywood News




Leave A Reply

Your email address will not be published.