Take a fresh look at your lifestyle.

क्या साल भर भी नहीं चली दलजीत कौर की शादी! सोशल मीडिया से हटाईं पति की तस्वीरें

0


Actress Diljit Kaur- India TV Hindi

Image Source : X
Actress Diljit Kaur

टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और वह अपनी प्रोफेशनल जिंदगी के साथ ही पर्सनल जिंदगी को लेकर भी सुर्खियों में बनी रहती हैं। दिलजीत अब अपनी सोशल मीडिया एक्टिविटी के कारण सुर्खियों में हैं। क्योंकि उन्होंने अचानक अपने पति निखिल जैन की सारी तस्वीरें सोशल मीडिया से हटा दी हैं। इतना ही नहीं उन्होंने अपने नाम से पटेल सरनेम भी हटा लिया है। अब लोगों को लग रहा है कि एक साल पूरा होने से पहले ही उनका पति से अलगाव हो गया है। 

बीते साल मार्च में की थी ग्रैंड वेडिंग

गौरतलब है कि पिछले साल मार्च में बिजनेसमैन निखिल पटेल के साथ दिलजीत ने दूसरी शादी रचाई थी। इस शादी ने काफी सुर्खियां बटोरी थी, क्योंकि यह काफी ग्रैंड शादी थी। निखिल केन्या में रहते हैं। शादी के बाद दलजीत पति के साथ वहीं शिफ्ट हो गई थीं। लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि इस शादी में पहली एनिवर्सरी आने से पहले ही दरार आ चुकी है।

नहीं दिया कोई ऑफिशियल बयान

दिलजीत ने अब तक अपनी शादी या अलगाव को लेकर किसी तरह का बयान नहीं दिया है। बता दें कि दलजीत और निखिल की मुलाकात दुबई में एक न्यू ईयर पार्टी में हुई थी। जिसके बाद दोनों ने कुछ समय तक एक दूसरे को डेट किया और 18 मार्च 2023 को दोनों ने शादी कर ली। 

शालीन भनोट के साथ पहली शादी

निखिल के संग दलजीत की दूसरी शादी थी। उन्होंने पहली शादी साल 2009 में एक्टर शालीन भनोट के साथ की थी। दोनों ने टीवी शो ‘कुलवधु’ में साथ काम किया था। 2014 में उनका एक बेटा हुआ। 2015 में एक्ट्रेस ने तलाक ले लिया था। 

इन शोज में किया काम 

दलजीत ने ‘मानो या ना मानो’, ‘छूना है आसमान’, ‘सपना बाबुल का… बिदाई’, ‘नच बलिए 4′,’ इस प्यार को क्या नाम दूं’, ‘स्वरागिनी’, ‘मां शक्ति’, ‘कयामत की रात’ और ‘गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा’ में काम किया। वह आखिरी बार सीरियल ‘ससुराल गेंदा फुल 2’ में नजर आई थीं।

इन्हें भी पढ़ें- 

शाहिद कपूर ने किया अपकमिंग फिल्म ‘देवा’ को लेकर बड़ा खुलासा, एक्शन के दीवानों के लिए है सरप्राइज

सारा अली खान मां अमृता सिंह के जन्मदिन पर हुईं इमोशनल, तस्वीरें शेयर कर लिखी लंबी इमोशनल कविता

 

 




Leave A Reply

Your email address will not be published.