Take a fresh look at your lifestyle.

आमिर खान की लाडली से शादी के लिए दामाद को बूझनी पड़ी पहेली, जवाब की खोज में लगाई 8 किलोमीटर की दौड़

0


Nupur Shikhare, ira khan- India TV Hindi

Image Source : INSTAGRAM
नुपुर शिखरे और आयरा खान।

आमिर खान की बेटी आयरा खान मंगलवार को नुपुर शिखरे की हो गईं। आयरा ने बीती शाम अपने मंगेतर नुपुर शिखरे के साथ शादी की। इस दौरान दोनों का पूरा परिवार मौजूद रहा। आयरा और नुपुर दोनों के वेडिंग आउटफिट पर लोगों की नजर रही। नुपुर शादी के वेन्यू पर अनोखे अंदाज में पहुंचे। उन्होंने अपने घर से लेकर शादी के वेन्यू तक लंबी दौड़ लगाई। इस दौड़ के पीछे एक चैलेंज मिला था। शादी के वेन्यू तक पहुंचने के लिए नुपुर को एक पजल को सॉल्व करना था। इसी पहले बूझने वाली दौड़ का वीडियो भी सामने आया है। 

नुपुर के सामने थी पजल 

आमिर खान की लाडली आयरा का स्टाइल ही नहीं, उनके पति नुपुर शिखरे का स्टाइल भी एकदम जुदा रहा। नुपुर शिखरे सैंडो और शॉर्ट्स पहने अपने घर से वेडिंग वेन्यू तक दौड़ लगाते नजर आए। इस दौरान उनके दोस्त यानी बाराती भी उनके साथ उन्हीं के स्टाइल में जॉगिंग करते हुए शादी के लिए पहुंचे। रिपोर्ट्स की मानें तो उन्होंने शादी से पहले 8 किलोमीटर की दौड़ लगाई। ऐसा उन्होंने क्यों किया, इसके पीछे एक खास वजह थी। दरअसल नुपुर के सामने एक पजल चैलेंज था। घर से शादी के वेन्यू तक पहुंचने के रास्ते में साइन बोर्ड लिए कुछ लोग खड़े थे। हर साइन बोर्ड पर एक हिंट था, जिसे पढ़कर उन्हें पहले को बूझते हुए हुए आगे बढ़ना था। इसकी झलक वीडियो के रूप में सामने आई हैं। 

कुछ ऐसे हुई शादी

अब ये चैलेंज किसने नुपुर के सामने रखा, इसकी जानकारी तो सामने नहीं आई है, लेकिन शादी से पहले ये पजल गेम काफी मजेदार रहा। इसके बाद जब नुपुर वेन्यू पर पहुंचे तो ढ़ोल-नगाड़े से उनका स्वागत हुआ। बारात में वो जमकर नाचें और फिर इस जॉगिंग आउटफिट में ही उन्होंने शादी भी कर ली। बताया जा रहा है कि वो शादी करने के लिए लेट पहुंचे थे। ऐसे में उनके पास कपड़े बदलने को टाइम नहीं था, ऐसे में उन्होंने बिना कपड़े बदले ही पहले रजिस्टर्ड मैरिज को और फिर अपने कपड़े बदले। 

यहां देखें वीडियो

अभी बाकी हैं शादी के कई और फंक्शन 

बता दें, 5 जनवरी को फिर उदयपुर में भी डेस्टिनेशन वेडिंग की जायेगी, जहां नूपुर और आयरा के दोस्त शामिल होंगे। इसके ठीक एक हफ्ते बाद 13 जनवरी को BKC जियो सेंटर में बॉलिवुड, साउथ और राजनीति से जुड़े कुछ लोगों को निमंत्रण देकर ग्रैंड रिसेप्शन दिया जायेगा।

इस तरह शुरू हुई थी दोनों की प्रेम कहानी

बता दें, नुपुर शिखरे, आमिर खान के ट्रेनर रहे हैं। उन्होंने आमिर खान के कई मैसिव बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन में मदद की। इतना ही नहीं नुपुर, सुष्मिता सेन को भी फिटनेस ट्रेनिंग दे चुके हैं। आमिर खान की बेटी से भी उनकी मुलाकात इन्हीं ट्रेनिग सेशन के दौरान ही हुई। आयरा को डिप्रेशन से बाहर आने में भी नुपुर ने काफी मदद की। इस बारे में खुद आमिर खान भी कई बार कह चुके हैं। आयरा और नुपुर दोनों ही एक-दूसरे के परिवारों के काफी करीब हैं और साल 2022 में दोनों ने सगाई भी की थी और अब एक दूजे के हो गए हैं।   

ये भी पढ़ें: पसीने से लथपथ जॉगिंग करते हुए शादी करने पहुंचे आमिर खान के दामाद, वीडियो देख फैंस का हिला दिमाग

पहले कोर्ट मैरिज, फिर रिसेप्शन और डेस्टिनेशन वेडिंग, जानें आमिर खान की बेटी की शादी का पूरा शेड्यूल

Latest Bollywood News




Leave A Reply

Your email address will not be published.