Take a fresh look at your lifestyle.

सलमान खान के लिए क्या है सबसे खतरनाक चीज? भाईजान ने ‘आप की अदालत’ में बताया l Aap Ki Adalat What is the most dangerous thing for Salman Khan Rajat Sharma

0


Aap Ki Adalat, Salman Khan, Rajat Sharma- India TV Hindi

Image Source : INDIA TV
‘आप की अदालत’ में सलमान खान

Aap Ki Adalat: बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म किसी का भाई किसी की जान के लिए चर्चा में हैं। इस फिल्म में सलमान खान का जबरदस्त एक्शन देखने को मिला है। दुनिया को अपनी अदाकारी का कायल बना चुके सलमान खान आज इंडिया टीवी के चर्चित शो ‘आप की अदालत’ में  इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के सवालों के घेरे में हैं। इस दौरान उन्होंने रजत शर्मा के सभी सवालों का जवाब बड़ी ही बेबाकी से दिया। 

सलमान खान के ने बताई सबसे खतरनाक चीज

आप की अदालत में सलमान खान ने बताया कि दुनिया की सबसे खतरनाक चीज माइक है। इस पर एक बार जो बोल दो वह वापस नहीं लिया जा सकता है। कई बार ऐसा होता है कि आप बोलना कुछ और चाहते हैं लेकिन निकल कुछ और जाता है और लोग कुछ और ही समझ लेते हैं। इससे अर्थ का अनर्थ हो जाता है। जिसके बाद तमाम मुश्किलों का सामना करना पड़ता है। इसलिए जब भी उनके आसपास माइक होता है उन्हें दुनिया की सबसे खतरनाक चीज वही लगती है।

सलमान खान ने आप की अदालत में रजत शर्मा से कहा कि पता नहीं आप क्या-क्या पूछेंगे और मैं क्या-क्या बोलूंगा? दिक्कत आपके पूछने से नहीं बल्कि मेरे जवाब देने से है। उन्होंने कहा कि मैं पता नहीं क्या जवाब दूंगा और लोगों को क्या समझ में आएगा। सलमान खान ने कहा कि लोगों का दिमाग भी बहुत खतरनाक चीज है। लोग कहे का कुछ और ही समझ लेते हैं और फिर बाद में उनको समझाना पड़ता है कि मैंने क्या कहा था।

 

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन




Leave A Reply

Your email address will not be published.