Take a fresh look at your lifestyle.

वैलेंटाइन डे पर पार्टनर को भूलकर न दें ये गिफ्ट, वरना हो जाएगा ब्रेकअप Do not gift these things to your partner on Valentine’s Day otherwise you will face problems. – News18 हिंदी

0


मोहन ढाकले/बुरहानपुर. प्यार का इजहार करने वाले लोग अपने पार्टनर को तरह-तरह की वस्तुएं गिफ्ट में देते हैं, लेकिन यह खबर गिफ्ट देने वाले पार्टनरों के लिए बहुत जरूरी है. आपको गिफ्ट देने से पहले इन चीजों का विशेष ध्यान रखना है, नहीं तो आपके पार्टनर और आप में विवाद की स्थिति भी बन सकती है और बात ब्रेकअप तक पहुंच सकती है. टैरो कार्ड रीडर और निमरो लाजिस्ट द्वारा कुछ जानकारी दी गई जो हम आपसे साझा करने जा रहे हैं. इन बातों का यदि आप ध्यान रखते हैं तो आपके पार्टनर का प्यार आपको मिलता रहेगा.

टैरो कार्ड रीडर निमरो लाजिस्ट सिद्धि बरोले के अनुसार, वैलेंटाइन डे पर अपने पार्टनर को गिफ्ट देने में आपको इन बातों का विशेष ध्यान रखना चाहिए. आपको आपके पार्टनर को सूखे हुए फूल, काले कपड़े, नोकीली चीजे, वॉच और कांच का सामान नहीं देना चाहिए. यदि आप यह चीज गिफ्ट में देते हैं तो आप में और आपके पार्टनर में विवाद की स्थिति बन सकती है.

14 फरवरी को मनाया जाएगा वैलेंटाइन डे
14 फरवरी को देश में वैलेंटाइन डे मनाया जाएगा, जिसको लेकर पार्टनर एक दूसरे को गिफ्ट देते हैं. यदि आप भी वैलेंटाइन डे पर अपने पार्टनर को गिफ्ट देने जा रहे हैं तो आपको इन चीजों को छोड़कर और भी कुछ वस्तुएं दे सकते हैं, जिससे आपके और आपके पार्टनर में प्यार बना रहेगा. यदि आप टैरो कार्ड रीडर, रेकी ग्रैंड मास्टर से संपर्क करना चाहते हैं तो आप इस 7999332525 नंबर पर कर सकते हैं.

Tags: Latest hindi news, Local18, Mp news, Valentine Day, Valentine week

Disclaimer: इस खबर में दी गई जानकारी, राशि-धर्म और शास्त्रों के आधार पर ज्योतिषाचार्य और आचार्यों से बात करके लिखी गई है. किसी भी घटना-दुर्घटना या लाभ-हानि महज संयोग है. ज्योतिषाचार्यों की जानकारी सर्वहित में है. बताई गई किसी भी बात का Local-18 व्यक्तिगत समर्थन नहीं करता है.


Leave A Reply

Your email address will not be published.