Take a fresh look at your lifestyle.

लड़कों की इन 5 आदतों पर फिदा हो जाती हैं लड़कियां, रिलेशनशिप एक्सपर्ट से जानें टिप्स

0


शिखा श्रेया/रांची. अक्सर लड़के गर्लफ्रेंड पटाने के लिए क्या कुछ नहीं करते, लेकिन कई बार आपने देखा होगा कि कुछ लड़के ऐसे होते हैं जिनको लड़कियां काफी पसंद करती हैं और अपना दोस्त भी बनाना चाहती हैं. झारखंड की राजधानी रांची की जानी मानी रिलेशनशिप कोच मेधा बताती हैं कि कुछ लड़के ऐसे होते हैं, जिनको देखकर चुंबक की तरह लड़कियां खिंची चली आती है.

मेधा ने लोकेल 18 को बताया कि कुछ लड़कों को देखकर लड़कियां खुद ही खींची चली आती है. इसके पीछे कुछ प्रमुख कारण होते हैं. अगर आप इन पांच बातों का ध्यान रखें तो आप भी लड़कियों को आसानी से अट्रैक्ट कर सकते हैं और लड़कियां भी आपकी दोस्त बनना चाहेंगी. इन पांच आदतों से लड़कियां आपसे अट्रैक्ट होती हैं.

इन पांच आदतों को अपनाएं लड़के…

• मेधा बताती हैं कि लड़कियों को अट्रैक्ट करने के लिए सबसे पहले लड़कों को अपने बॉडी पर ध्यान देना चाहिए. जिनकी बॉडी फिट होती है अक्सर वह काफी अट्रैक्टिव लगते हैं.
• वह लड़के जो गोल ओरिएंटेड रहते हैं और अपने लक्ष्य के प्रति पूरे ईमानदार रहते हैं. अक्सर लड़कियां उन्हें अधिक पसंद करती है.
• बात करने का तरीका, बात में शालीनता और सामने वालों को रिस्पेक्ट देते हुए अपनी बातों को रखना.- इन आदतों से लड़कियां जल्दी अट्रैक्ट होती हैं.
• नीट एंड क्लीन खाना और अपनी डाइट का विशेष ख्याल रखना. यह आपकी खुद के प्रति सतर्कता को दर्शाता है. यह सतर्कता आपको एक अट्रैक्टिव आदमी बनाती है और आपकी स्किन को चमकदार भी. इस वजह से भी आप खूबसूरत दिखते हैं और लोग अट्रेक्ट होते हैं.
• ऐसा देखा जाता है कि जो लड़के खेल में रुचि रखते हैं और खेल में बहुत बेहतरीन प्रदर्शन करते हैं. इससे उनकी पर्सनालिटी डेवलप होती है और लड़कियां उनमें अधिक दिलचस्पी लेती हैं.

Tags: Jharkhand news, Latest hindi news, Local18, Ranchi news, Relationship


Leave A Reply

Your email address will not be published.