Take a fresh look at your lifestyle.

मदर्स डे को घर पर रहकर बनाना है खास, मां के साथ देखें ये 4 फिल्में, बेस्ट रहेगा एक्सपीरियंस

0


Mother’s Day 2023: मदर्स डे को स्पेशल बनाने के लिए ज्यादातर लोग अलग-अलग तरीके तलाशते हैं. बहुत लोग ऐसे भी हैं जो घर पर इस दिन को खास तरीके से मनाना चाहते हैं. ऐसे में अगर आप भी इस बार मदर्स डे (Mother’s day) को मां के साथ घर पर मनाने की सोच रहे हैं. तो उनके साथ कुछ खास फिल्मों का आनंद ले सकते हैं.

कई बार सेहत या किसी और वजह से बहुत लोग मदर्स डे मनाने के लिए मां को लेकर बाहर नहीं जा सकते हैं. ऐसे में आप इस दिन को खास बनाने के लिए मां के साथ उन फिल्मों का आनंद उठा सकते हैं, जो मदर्स के बलिदान और योगदान पर बेस्ड हैं. तो आइये जानते हैं इन फिल्मों के बारे में. बता दें कि इस बार मदर्स डे रविवार 14 मई को सेलिब्रेट किया जायेगा.

इंग्लिश-विंग्लिश देखें
ये फिल्म मां पर बेस्ड है जिसमें श्रीदेवी शशि नाम की हाउसवाइफ का किरदार अदा करती नजर आती हैं. वो अक्सर अपनी खराब इंग्लिश के चलते पति और बच्चों के ताने सुनती रहती हैं. इसके बाद शशि अंग्रेजी सीखने का फैसला कर लेती हैं. इस फिल्म में इमोशनल ड्रामा ही नहीं कॉमेडी भी खूब है जो आपकी मां को खूब पसंद आएगी.

ये भी पढ़ें: Mother’s Day 2023: मां से दूर रहते हुए भी सेलिब्रेट करना है मदर्स डे, जश्न मनाने के लिए अपनाएं 4 तरीके, यादगार रहेगा सेलिब्रेशन

पंगा फिल्म देखें
फिल्म पंगा एक्ट्रेस कंगना रणौत और पंजाबी सिंगर जस्सी गिल की सुपरहिट फिल्मों में से एक है. इसमें कंगना रणौत ने नेशनल लेवल कबड्डी प्लेयर जया का रोल अदा किया है. जया शादी और मां बनने के कई वर्षों के बाद कबड्डी खेलने का मन बनाती हैं और कबड्डी चैम्पियन बनती हैं. इस फिल्म में एक्ट्रेस नीना गुप्ता और रिचा चड्ढा भी हैं जो फिल्म में कॉमेडी करती नजर आती हैं.

ये भी पढ़ें: Mother’s Day 2023: क्यों मनाया जाता है मदर्स डे? क्या है वजह, जानें इसका इतिहास, महत्व और उद्देश्य

मॉम देखें
श्रीदेवी की फिल्म मॉम भी मां के किरदार पर आधारित है. ये फिल्म वर्ष 2017 में रिलीज हुई थी. श्रीदेवी ने इस फिल्म में देवकी की भूमिका निभाई है जो अपनी बेटी के रेप का बदला लेने के लिए नए-नए तरीके आजमाती हैं. इस फिल्म में श्रीदेवी के साथ ही अक्षय खन्ना, नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी मुख्य भूमिका में नजर आये हैं.

देखें सीक्रेट सुपरस्टार
आमिर खान और जारा वसीम अभिनीत फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार भी आपकी मां को काफी पसंद आ सकती है. ये एक इमोशनल फिल्म है जिसमें नजमा का किरदार अदा कर रहीं जारा सिंगिंग में हाथ आजमाती हैं और इसमें अपना करियर बनाना चाहती हैं. इस सपने को पूरा करने में जारा की मां हर संभव कोशिश करती हैं और उनका सपना पूरा करने में साथ देती हैं

Tags: Lifestyle, Mothers Day Special, Relationship


Leave A Reply

Your email address will not be published.