Take a fresh look at your lifestyle.

पुरुष भी सीखें किचन के काम, बीवी दफ्तर से लौटे तो खिला सकें डिनर, सोशल मीडिया पर चर्चा बटोर रहा ये शक्‍स

0


Men Should Also Learn Cooking: अगर आप चाहते हैं कि आप एक बेहतर लाइफ पार्टनर बनें तो यह जरूरी है कि आप घर के कामों में उनकी मदद करें और जिम्‍मेदारियों को बराबर बाटें. दरअसल, कई घरों में अभी भी ये कल्‍चर है कि किचन का काम महिलाओं की जिम्‍मेदारी है. भले हीं वह रोज ऑफिस से थकी हारी घर क्‍यों ना पहुंचे, लेकिन अब ये चलन पीछे छूट रहा है. इस कल्‍चर को खत्‍म करने की जिम्‍मेदारी पुरुषों ने ही उठाई है. इन दिनों सोशल मीडिया पर एक पोस्‍ट काफी चर्चा का विषय बना हुआ है, जिसमें ब्‍लॉगर ने पुरुषों को यह संदेश दिया है कि अगर आप चाहते हैं कि आपका रिलेशनशिप अच्‍छा रहे तो उन्‍हें शादी से पहले कुकिंग सीख लेना चाहिए.

क्‍या है वीडियो में
वीडियो में देखा जा सकता है कि ब्‍लॉगर अपनी मां के साथ किचन में डिनर बनाना सीख रहे हैं. पोस्‍ट में उन्‍होंने लिखा है कि मैं अपनी मां से कुकिंग सीख रहा हूं, जिससे उनकी फ्यूचर बहू को मैं रात में ऑफिस से आने के बाद रोज अच्‍छा डिनर खिला सकूं. वीडियो में वे आटा गूंदते, रोटियां बनाते और साथ में सब्‍जी भी बनाते देखा जा सकता है.

क्‍या कहना है ब्‍लॉगर का
ब्‍लॉगर मधुर सिंह ने कैप्‍शन में महिलाओं को संबोधित करते हुए लिखा है कि लेडीज़, जब आप सोमवार शाम को काम से घर वापस आती हैं तो अपने लिए एक ऐसा आदमी खोजें जो आपके लिए स्वादिष्ट खाना बना सके. उन्‍होंने पुरुषों को संबोधित करते हुए लिखा है कि जेंटलमैन, आप भी खाना बनाना सीखें. क्‍योंकि अपनी पार्टनर को खुश करने का दूसरा सबसे आसान तरीका ये ही है.

इसे भी पढ़ें : आपका रिश्ता कितना मजबूत हैइन बातों से लगाएं पताकमियों को कर पाएंगे दूर

बाटें जिम्‍मेदारियां
सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर मधुर सिंह ने इस पोस्‍ट के जरिये बताया है कि पुरुषों को कम से कम किचन में इतना काम जरूर सीख लेना चाहिए कि वे ऑफिस से थकी हारी घर लौटी अपनी पत्‍नी के लिए टेस्‍टी डिनर बना सकें. ना कि यह इंतजार करे कि कब उसकी पत्‍नी घर आए और डिनर बनाए. बता दें कि ThePlacardGuy के नाम से मशहूर सोशल मीडिया यूजर मधुर सिंह जर्नलिस्‍ट रह चुके हैं और एक फेमस ट्रैवल ब्‍लॉगर भी हैं.

 इसे भी पढ़ें : वीकेंड मैरिज का बढ़ रहा है ट्रेंड, शादीशुदा कपल्‍स को खूब भा रहा ये तरीका

Tags: Lifestyle, Relationship




Leave A Reply

Your email address will not be published.