Take a fresh look at your lifestyle.

एक्स पार्टनर से छुड़ाना है पीछा, तो अपनाइए ये अचूक उपाय How to get rid of your ex-partner know the solution – News18 हिंदी

0


मोहन ढाकले/बुरहानपुर. यदि आपको भी एक्स पार्टनर से पीछा छुड़ाना है तो यह खबर आपके लिए बहुत जरूरी है. लोग तरह-तरह की बातें करते हैं, उपाय करते हैं लेकिन एक्स से पीछा नहीं छुड़ा पाते. आज हम आपको टैरो कार्ड रीडर और क्रिस्टल थैरेपिस्ट का एक उपाय बताने जा रहे हैं. यदि आप भी यह घरेलू उपाय करते हैं तो आपको एक्स पार्टनर से छुटकारा मिल सकता है. आप यह उपाय घर में मौजूद वस्तुओं से भी कर सकते हैं. यह उपाय करते समय आपको कुछ जरूरी बातों का भी ध्यान रखना है.

जब रेकी ग्रैंड मास्टर टैरो कार्ड रीडर से बात की तो उन्होंने जानकारी देते हुए कहा कि यदि आप भी एक्स पार्टनर से परेशान हैं तो आपको यह उपाय करना चाहिए. सबसे पहले नहाने का पानी लेना है. उसमें एक चम्मच सेंधा नमक, एक चम्मच हल्दी पाउडर और थोड़ा सा पिसा हुआ कपूर मिलाना है. इस पानी से आपको रोजाना नहाना है. यह उपाय आपको 51 दिन तक करना है. ऐसा करने से आपको एक्स पार्टनर से छुटकारा मिल जाएगा.

इन बातों का रखें ध्यान
उपाय करते समय इन बातों का ध्यान रखना है कि यह उपाय किसी को दिखाकर ना करें. इस सामग्री को मिक्स कर पाउडर भी बना सकते हैं. याद रहे इसका उपयोग प्रतिदिन सुबह के समय करना है. यदि आप भी टैरो कार्ड रीडर और रेकी ग्रैंड मास्टर सिद्धि बरोले से संपर्क करना चाहते हैं तो 7999332525 नंबर पर संपर्क कर सकते हैं.

(नोट :यह ख़बर रेकी ग्रैंड मास्टर टैरो कार्ड रीडर सिद्धि बरोले के अनुसार दी गई जानकारी के आधार पर लिखी गई है. लोकल 18 इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Tags: Latest hindi news, Local18, Mp news, Relationship, Valentine


Leave A Reply

Your email address will not be published.